अजब गजब: 2 साल की बेटी की जान जोखिम में डालकर कपल ने रिकॉर्ड किया वीडियो, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

2 साल की बेटी की जान जोखिम में डालकर कपल ने रिकॉर्ड किया वीडियो, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स
  • 2 साल की बेटी का जान खतरे में डालकर कपल ने रिकॉर्ड किया वीडियो
  • कार में रोती बिलखती रही बच्ची
  • सोशल मीडिया पर वीडियो देख भड़के यूजर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया पर फैमस होने का ट्रेंड काफी बढ़ गया है। यदि देखा जाए तो लोग सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर लोग अच्छी कमाई भी कर रहे हैं। कुछ लोग फनी वीडियोज बनाते हैं तो कुछ लोग ऐसे-ऐसे वीडियोज भी बना देते हैं, जिन्हें देखकर लोगों को गुस्सा भी आ जाता है। इतना ही नहीं, बल्कि इन वीडियोज को वायरल करने के चक्कर में यह लोग अपनी फैमिली के लिए खतरा मोल लेते हैं। ऐसा ही एक मामला जापान से सामने आई है। जिसमे एक कपल अपनी छोटी बच्ची के साथ वीडियो बनाया। जिसे देख कर लोगों को काफी गुस्सा आया है।

ऑडिटी सेंट्रल नामक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार यह खबर जापान की है। इस जापानी कपल ने अपनी दो साल की बेटी को चिलमिलाती गर्मी में कार के अंदर लॉक कर दिया। कार में बंद दो साल की बच्ची रोती रही, चिल्लाती रही, लेकिन कपल ने बेटी को बाहर नहीं निकाला। बच्ची को कार से बाहर निकालने के बजाय उसके मां-बाप वीडियो बनाते रहे। इस वीडियो को कपल ने अपने यूट्यूब चैनल पर मई महीने के लास्ट में पोस्ट किया था। उन्होंने इस वीडियो को टाइटल दिया था 'चमकती धूप में मेरी 2 साल की बेटी कार में बंद थी।' इस वीडियो को बच्ची के पिता ने शूट किया था। यह वीडियो करीब 30 मिनट तक रिकॉर्ड किया गया है। इस दौरान कार में 2 साल की बच्ची काफी देर तक रोती रही। तब जाकर लोगों ने मदद के लिए किसी को बुलाया।

पिता ने 2 साल के बेटी को खतरे में डाला

दरअसल, इस वीडियो की शूरुआत ऐसे होती है कि पिता अपनी बेटी नानोका (2) को टोयोटा कार की पिछली सीट पर बैठाता है। इस दौरान वह अपनी मासूम बेटी को बैठाने की कोशिश कर रहा होता है, लेकिन उसकी बेटी गलती से खुद को कार के अंदर बंद कर लेती है। इसके बाद पिता ना तो किसी की मदद मांगता है और ना ही किसी इमरजेंसी सर्विसिस को कॉल करके बुलाता है। इसकी जगह पर वह इस घटना को अपने फोन से रिकॉर्ड करने लगता है। कार में बंद रहने के चलते बच्ची पसीने से गीला हो गई थी। ऐसे में बच्ची का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। लेकिन इसके बाद भी पिता के चेहरे पर कोई चिंता फिकर नहीं दिखी।

वीडियो बनाते देख भड़क गए लोग

रिपोर्ट्स के अनुसार, करीब 30 मिनट तक कपल कार में बंद अपनी बेटी का वीडियो रिकॉर्ड करता रहा। इसके बाद पिता ने ताला तोड़ने वाले को फोन किया। जिसने आकर कार का दरवाजा खोला और बच्ची को कार से बाहर निकाला गया। कपल ने खुशी-खुशी अपने यूट्यूब चैनल पर इस घटना का वीडियो अपलोड कर दिया। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कपल की कड़ी आलोचना की है। जिसके बाद इस वीडियो को चैनल से डिलिट करना पड़ा। लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा, 'कितना पागल और सनकी इंसान है'।वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'दुनिया में कैसे-कैसे लोग है जौ अपने बच्चे की जान जोखिम में डालकर पैसा कमाते हैं।'

Created On :   8 July 2024 6:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story