रेनो Captur को टक्कर देने हुंडई ने Creta को किया अपग्रेड, लुक में किए कई सारे बदलाव

रेनो Captur को टक्कर देने हुंडई ने Creta को किया अपग्रेड, लुक में किए कई सारे बदलाव

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-02 06:20 GMT
रेनो Captur को टक्कर देने हुंडई ने Creta को किया अपग्रेड, लुक में किए कई सारे बदलाव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  हुंडई ने बड़ी ही खामोशी से अपनी SUV क्रेटा के भीतर कुछ बदलाव कर दिए हैं। गौरतलब है, कि ये बदलाव रेनो की कैप्चर के आने से ठीक पहले किए गए हैं जो क्रेटा को कड़ी टक्कर दे सकती है।
हुंडई  ने इस साल अप्रैल में क्रेटा का 2017 वर्जन लॉन्च किया था। इसमें नया 7 इंच का इन्फोटेनमेंट युनिट लगा है जो ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो को सपॉर्ट करता है। इसमें ड्यूल टोन कलर ऑप्शन भी दिया जा रहा है और कैबिन पूरा ब्लैक है। इससे पहले क्रेटा रेड-ब्लैक या वाइट-ब्लैक के ड्यूल टोन पेंट ऑप्शन्स में आती थी।

अब हुंडई ने रेड-ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन को बंद कर नया अर्थ ब्राउन शेड उतारा है। यह नया शेड सिंगल और ड्यूल दोनों टोन्स में मिलेगा। इसके अलावा यह "पर्ल बेज" कलर की भी जगह लेगा।

ये भी पढ़ें : Renault Captur की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, Creta जैसी कारों को देगी टक्कर

ड्यूल टोन वर्जन SX+ वेरियंट पर बेस्ड हैं और इनका इंटीरियर ब्लैक कलर से ही किया गया है। इस अपडेट के साथ ये ड्यूल टोन वर्जन अब "लग्ज्यूर ब्राउन कलर" पैक के साथ आएंगे।  एसयूवी सात रंग विकल्पों पोलर व्हाइट, सिल्क सिल्वर, स्टारडस्ट, मिस्टिक ब्लू, रेड पैशन, फैंटम ब्लैक और पोलर व्हाइट के साथ में उपलब्ध है। इसमें सीट फैब्रिक, स्टीयरिंग वील और लेदर लगा गियर लेवल ऑरेंज-ब्राउन हाइलाइट्स लिए हुए होंगे। कैबिन में कंट्रास्ट सिलाई भी देखने को मिलेगी। कार के इक्विपमेंट और पावरट्रेन विकल्प पहले जैसे ही होंगे। इस कदम के बाद ह्यूंदै को उम्मीद है कि प्रीमियम कॉम्पैक्ट SUV के सेगमेंट में वह रेनॉ की कैप्टर का मुकाबला कर सकेगी।

 

 

ये भी पढ़ें : पेट्रोल इंजन वाली वो 10 कारें जो देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज

Similar News