हैचबैक कार: Hyundai i10 का N Line वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट

हैचबैक कार: Hyundai i10 का N Line वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट

Manmohan Prajapati
Update: 2020-04-29 10:03 GMT
हैचबैक कार: Hyundai i10 का N Line वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, टेस्टिंग के दौरान हुआ स्पॉट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कार निर्माता कंपनी Hyundai (ह्यूंदै) की हैचबैक कार i10 (आई10) काफी पॉपुलर है। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी जल्द ही i10 N (आई10 एन) को बाजार में उतारेगी। इस कार की कई जानकारी अब तक सामने आई हैं। वहीं अब इस कार को पहली बार पूरी तरह बिना ढंके देखा गया है। इसे देखकर माना जा रहा है कि यह अपने अंतिम चरण में है और कंपनी इसे जल्द लॉन्च कर सकती है।आपको बता दें कि Hyundai की N लाइन रेंज में यह चौथा मॉडल होगा।

स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले यह काफी ज्यादा स्टाइलिश होगी। इसकी स्टाइलिंग साउथ कोरियन की हाई-परफॉर्मेंस सब-ब्रांड Hyundai N से ली गई है। यह मॉडल अंतरर्राष्ट्रीय बाजार में उतारा जाएगा। भारत में इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Mahindra Scorpio का BS6 मॉडल हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

एक्सटीरियर
एक्सटीरियर की बात करें तो यह कार देखने में आकर्षित डिजाइन वाली लगती है। इसमें एक स्पोर्टी बम्पर्स देखने को मिलता है। वहीं फ्रंट पर एक स्किड प्लेट और रियर में एक डिफ्यूजर दिया गया है। इसके अलावा इसमें सिंगल पीस ग्रिल के साथ तिरछे LED DRLs दिए हैं, जो इसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते हैं। इस कार में 16-इंच एक एलॉय व्हील्स दिए हैं।

फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो Hyundai i10 Line में  रेड कलर की हाईलाइट्स दी गई हैं। इस स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें रेड कलर की स्किड प्लेट और डिफ्यूजर, फ्रंट ग्रिल पर रेड एक्सेंट्स, व्हील्स पर रेड पिन-स्ट्रिपिंग और सी-पिलर पर एक रेड कलर्ड i10 लोगो दिया गया है। इसके ग्रिल और फ्रंट फेंडर्स पर N लाइन बैजिंग दी गई है।

अब घर बैठे खरीद सकेंगे Honda की कार, शुरू की नई सर्विस

पावर और इंजन
Hyundai i10 Line में भारतीय मॉडल वाला समान 1.0 लीटर T-GDi इंजन दिया जा सकता है, लेकिन इसकी पावर को ट्यून किया जाएगा। बता दें कि यह एक टर्बोचार्ज्ड थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 100 PS की अधिकतम पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 

Tags:    

Similar News