SUV: Nissan Magnite भारत में 2 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत और खूबियां

SUV: Nissan Magnite भारत में 2 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत और खूबियां

Manmohan Prajapati
Update: 2020-11-21 10:57 GMT
SUV: Nissan Magnite भारत में 2 दिसंबर को होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत और खूबियां
हाईलाइट
  • 4 ट्रिम XE
  • XL
  • XV और XV में हो सकती है लॉन्च
  • Nissan Magnite भारत में 2 दिसंबर को होगी लॉन्च
  • कीमत 5.50 लाख से 8.15 लाख रुपए हो सकती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी Nissan (निसान) की आगामी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite (मैग्नाइट) 2 दिसंबर को भारत में लॉन्च की जाएगी। यह जानकारी हाल ही में कंपनी द्वारा दी गई है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 4 ट्रिम XE, XL, XV और XV के साथ कुल 8 वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। 

बात करें कीमत की तो इसे 5.50 लाख रुपए से 8.15 लाख रुपए के बीच की कीमत में बाजार में उतारा जाएगा। फिलहाल कंपनी ने कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। आइए जानते हैं इस एसयूवी की खूबियों के बारे में...

Renault Kiger लॉन्च होने के लिए तैयार, भारत में होगा ग्लोबल लॉन्च

एक्सटीरियर और फीचर्स
Magnite एसयूवी को रेनो-निसान एलायंस के सीएमएफ-ए + मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। खास बात यह कि यह निसान की भारत में पहली कार है जिस पर निसान के नए लोगों को इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें L आकार के DRLs और LED फॉग लैंप, लार्ज ब्लैक ग्रिल, क्रोम स्लैट्स दिए गए हैं।

इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो इस कार में 8-इंच का फुल फ्लैश टच स्क्रीन और 7-इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर यूनिट, वायरलेस चार्जिंग, एम्बिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरीफायर दिए जा सकते हैं।

Kia Seltos के डीजल वेरिएंट में आई ये समस्या, कंपनी ने किया रिकॉल

इंजन और पावर
इसमें 1.0 लीटर, थ्री-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड BS6 पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 99bhp की पावर और 160Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ 6-स्पीड मैन्युअल और CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा। इसके अलावा एसयूवी के लोअर वेरियंट्स में 71bhp पावर और 96Nm टॉर्क वाला 1.0-लीटर नेचुरली-ऐस्परेट पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। 

Tags:    

Similar News