जल्द आ रहा MAHINDRA SCORPIO का फेसलिफ्ट वर्जन, जानें क्या होगी कीमत

जल्द आ रहा MAHINDRA SCORPIO का फेसलिफ्ट वर्जन, जानें क्या होगी कीमत

Bhaskar Hindi
Update: 2017-11-11 03:12 GMT
जल्द आ रहा MAHINDRA SCORPIO का फेसलिफ्ट वर्जन, जानें क्या होगी कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लंबे इंतजार के बाद महिंद्रा जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी नई और अपडेटेड SUV स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है। कंपनी इसे 14 नवंबर 2017 को लॉन्च करेगी। कंपनी की यह कार भारत की महिंद्रा के लिए सबसे बड़ी ग्रेम चेंजर साबित हुई है। यह मिड साइज़ SUV है जिसे देश में बेहद पसंद किया गया है। बाजार में मॉडर्न फीचर्स और स्टाइल वाली रेनॉ डस्टर और अब कैप्टर के साथ हुंडई क्रेटा के आने के बाद महिंद्रा स्कॉर्पियो की बिक्री में कमी आई थी। अब कंपनी इसका फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च करने वाली है जिससे इस कार की सेल में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है।

महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो कई बार टेस्टिग के दौरान स्पॉट हुई है और कार में छोटे बदलाव दिखाई दिए हैं। कार की फ्रंट ग्रिल 7 स्लेट वाली और बिना किसी क्रोम वर्क के लगाई गई है। कार के अगले बंपर में भी बदलाव किए गए हैं। कार के साइट को पहले जैसा ही रखा गया है और कुछ बॉडी क्लैडिंग के अलावा ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। महिंद्रा स्कॉर्पियो में नए अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं और कार के पिछले हिस्से में छोटे बदलाव हुए हैं।

महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। मिडसाइज SUV में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है जो 140 bhp पावर जनरेट करता है। बता दें कि इस इंजन के पावर को 20 bhp बढ़ा दिया गया है। टॉर्क फिगर में कोई बदलाव नहीं हुआ है। फिलहाल बिक रही स्कॉर्पियो 8 वेरिएंट्स में उपलब्ध है जिनकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 9.9 लाख रुपए से लेकर 15.5 लाख रुपए है।

ये भी पढ़ें : रास्ते आसान हों या मुश्किल भरे, हर कसौटी पर खरी उतरेंगी ये कारें

ये भी पढ़ें : नये अवतार में लॉन्च हुई FORD की ECOSPORT, जानें कीमत और खासियत

Similar News