भरभराकर गिरा पिलर, मलबे में दबने से 4 वर्षीय मासूम की मौत

भरभराकर गिरा पिलर, मलबे में दबने से 4 वर्षीय मासूम की मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-23 13:48 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। रविवार का दिन था, तो घर के सभी बच्चे बरामदे में खेल रहे थे। दोपहर 12.30 बजे के लगभग अचानक बच्चों के रोने और चीखने की आवाजें आने लगी, तो सभी घबरा आ गए। बाहर आकर देखा, तो मासूमों पर पिलर भरभराकर गिर गया। जिसमें दबने से जहां वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के क्षेत्र मे छा गय मातम
मझगवां के बाजार मोहल्ला स्थित सेन परिवार में हुए हादसे के बाद परिजनों सहित आसपास के क्षेत्र में मातम छाया रहा। पुलिस के अनुसार बाजार मोहल्ला निवासी राजकुमार सेन की 4 वर्षीय बेटी प्रिया, बेटा लवकुश उम्र 5 वर्ष सहित अन्य बच्चे घर के बरामदे में खेल रहे थे, वहीं परिवार के अन्य सदस्य आंगन में धूप में बैठे घरेलू कामकाज निपटा रहे थे।

लोगों की आंखें हो गई नम
जानकारी के अनुसार पिलर भरभराकर गिर गया, जिसकी चपेट में प्रिया सहित अन्य बच्चे आ गए। पिलर गिरते देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, शोर सुनकर आसपास के लोग भी अपने घरों से निकल आए। सभी ने मलबे के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन इन बच्चों में प्रिया के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई। परिजनों ने रोना शुरू कर दिया, जिसे देख अन्य लोगों की आंखे भी नम हो गई। बच्ची की मौत की खबर जिस जिसने भी सुनी उनकी आंखों से आंसू बहने लगे।

घर आकर देखा तो बेटी प्रिया की मौत हो चुकी थी
बताया जाता है कि जिस वक्त हादसा हुआ है राजकुमार घर का सामान लेने के लिए बाजार गए हुए थे, जैसे ही उन्हे हादसे की जानकारी लगी तो वह भी भागते हुए घर आए, लेकिन उस वक्त देर हो चुकी थी, बेटी प्रिया की मौत हो चुकी थी, राजकुमार भी स्तब्ध रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है।

Similar News