प्रेमी की हत्या कर प्रेमिका के साथ किया था रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रेमी की हत्या कर प्रेमिका के साथ किया था रेप, आरोपी गिरफ्तार

Tejinder Singh
Update: 2018-03-12 16:12 GMT
प्रेमी की हत्या कर प्रेमिका के साथ किया था रेप, आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ठाणे के अंबरनाथ टिटवाला मार्ग पर प्रेमी की हत्या कर प्रेमिका से बलात्कार करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी फिलहाल ठाणे के ही उल्हासनगर इलाके में रह रहा था। लेकिन वह मूलरूप से जालना जिले के अंबड तालुका में स्थित गोंदी का रहने वाला है। आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह अक्सर सुनसान इलाकों में एकांत की तलाश में आने वाले प्रेमी जोड़ों से लूटपाट करता रहा है।

प्रेमी जोड़ों को लूटता था आरोपी
गिरफ्तार आरोपी का नाम संजय नरवडे (25) है। आरोपी ने पांच मार्च को गणेश दिनकर नाम के युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसकी प्रेमिका से बलात्कार किया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि जंगल में उसने बंदूक की नोक पर दिनकर से उसके मोटर साइकल की चाबी मांगी तो उसने विरोध किया। इसके चलते उसने दिनकर को गोली मार दी। इसके बाद आरोपी ने उसकी प्रेमिका से बलात्कार किया। बाद में वह पीड़िता का मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया। जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि इसी तरह की एक वारदात की शिकायत शिवाजी नजर पुलिस स्टेशन में पहले भी दर्ज कराई जा चुकी है।

विदेशी पिस्तौल, पीड़िता का मोबाइल जब्त
इसके अलावा पीड़िता से मिले विवरण के आधार पर एक स्केच तैयार किया गया। जांच में जुटे पुलिसकर्मियों ने कई अहम सुराग जुटाए और उल्हासनगर के नेताजी चौक इलाके स्थित एक गेस्ट हाउस से आरोपी को दबोच लिया। आरोपी से विदेशी पिस्तौल, पीड़िता का मोबाइल जैसी कई अहम चीजें जब्त की गईं हैं। जांच में साफ हुआ कि पिछली वारदात भी उसी ने अंजाम दी थी। पेशे से ऑटोरिक्शा ड्राइवर आरोपी ने बताया कि वह अक्सर इस सुनसान इलाके में आने वाले प्रेमी जोड़ों से लूटपाट किया करता था लेकिन बदनामी के डर से कोई शिकायत नहीं करता था। 
 

Similar News