अमरावती यूनिवर्सिटी में पोर्न देखते एक कर्मचारी पकड़ाया

अमरावती यूनिवर्सिटी में पोर्न देखते एक कर्मचारी पकड़ाया

Bhaskar Hindi
Update: 2017-07-28 16:02 GMT
अमरावती यूनिवर्सिटी में पोर्न देखते एक कर्मचारी पकड़ाया

डिजिटल डेस्क, अमरावती। हमेशा विवादों में रहने वाला अमरावती यूनिवर्सिटी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार यूनिवर्सिटी का एक कर्मचारी अपने काम के दौरान अश्लील वीडियो देखते हुए पकड़ाया है। इसे लेकर ABVP ने कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल विवि के परीक्षा विभाग में 25 जुलाई को काम करते समय एक कर्मचारी कम्प्यूटर पर अश्लील वीडियो देखते हुए पाया गया। ABVP के कार्यकर्ताओं ने इस कर्मचारी की तस्वीर सेलफोन के कैमरे में कैद करते हुए, मामले में VC डॉ. मुरलीधर चांदेकर से कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। संगठन के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में कहा कि संत गाड़गेबाबा अमरावती यूनिवर्सिटी शिक्षा का मंदिर है। यहां छात्र अपनी समस्याओं को लेकर कार्यालयीन कामकाज के लिए आते हैं, लेकिन यूनिवर्सिटी के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते, इन छात्रों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। परिषद के कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों की लापरवाही के चलते होने वाली दिक्कतों को गंभीरता से लेते हुए नियोजित हल निकालने का अनुरोध किया गया है। 

अमरावती विवि VC डॉ. मुरलीधर चांदेकर का कहना है कि मामले में फिलहाल कुछ कहना ठीक नहीं होगा। इस सारे मामले की जांच पड़ताल की जाएगी। यदि कर्मचारी दोषी पाया जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 

Similar News