पत्नी से अवैध संबंध से क्षुब्ध होकर की थी छोटे भाई व भतीजी की हत्या

पत्नी से अवैध संबंध से क्षुब्ध होकर की थी छोटे भाई व भतीजी की हत्या

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-04 08:24 GMT
पत्नी से अवैध संबंध से क्षुब्ध होकर की थी छोटे भाई व भतीजी की हत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर । माढ़ोताल थाना क्षेत्र के आगासौद में एक युवक एवं उसकी 4 साल की  बेटी की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या किये जाने के मामले की गुत्थी पुलिस ने घर वालों के बयानों में विरोधाभास के चलते सुलझा ली है। सुशील गोंड जो कि दिव्यांग था  एवं उसकी बेटी संजना की  हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सुशील के बड़े भाई शंकर गोंड ने ही की थी। इस हत्या की वजह शंकर की पत्नी से सुशील के प्रेम प्रसंग होना पुलिस ने बताया है। 
 इस संबंध में एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने जानकारी दी है कि 30 जून की सुबह सुशील के घर के सामने लोगों की भीड़ देखकर कोटवार नत्थू लाल ने सूचना दी थी कि किसी ने सुशील एवं उसकी बेटी की हत्या धारदार हथियार से कर दी है। पुलिस का दल जिसमें एएसपी संजीव उइके, एएसपी गोपाल खांडेल, सीएसपी रोहित काशवानी, डीएसपी क्राइम पीके जैन, सीएसपी रवि चौहान, एफएसएल की सुनीता तिवारी, डीएसपी जेपी सोनी शामिल थे पहुँचा। दल ने पहली ही बार में यह पता लगा लिया था कि हत्या किसी बाहरी व्यक्ति ने नहीं की है। मृतक की पत्नी ननद की बेटी की शादी में टिकारी तेन्दूखेड़ा गई हुई थी। 
देर से दी सूचना 
सुशील की हत्या रात में ही की गई थी लेकिन उसकी सूचना दूसरे दिन दी गई। संजना की मौत के बारे में कहा गया कि वह कूलर से चिपक गई थी। परिस्थितियाँ एवं बयानों में भिन्नता के कारण जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो असलियत सामने आ गई। 
प्रेम संबंध स्वीकार किए 
शंकर की पत्नी से जब पूछताछ की गई तो उसने स्वीकार कर लिया कि वह रात में देवर सुशील के लिए खाना लेकर गई थी। उसी दौरान उसके पति शंकर ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। शंकर ने सुशील की इस हरकत पर थप्पड़ भी मारे थे। उसके बाद रात करीब पौने 2 बजे उसके पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर सुशील एवं जागने पर उसकी बेटी संजना को मार डाला। पुलिस ने कुल्हाड़ी जब्त कर आरोपी शंकर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का खुलसा करने पर थाना प्रभारी एके गुप्ता, एसआई चंद्रकांत झा, एएसआई रामसनेही, राजेश केवट, मनोज चौधरी, पंचम लाल, सुदेश कुमार, अशोक मिश्रा आदि को दस हजार इनाम देने की घोषणा की गई है।

Tags:    

Similar News