रिवाल्वर लेकर मिर्जापुर से घूमने आया था भेड़ाघाट

रिवाल्वर लेकर मिर्जापुर से घूमने आया था भेड़ाघाट

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-15 08:31 GMT
रिवाल्वर लेकर मिर्जापुर से घूमने आया था भेड़ाघाट

जबलपुर।  तिलवारा पुलिस ने मिर्जापुर उत्तर प्रदेश से भेड़ाघाट घूमने आए एक बदमाश को गोपाला रेस्टॉरेंट के पास से पकड़कर उसकी कार से एक लोडेड रिवाल्वर जब्त की है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह भेड़ाघाट घूमने आया था उसके पास से रिवाल्वर बरामद होने पर पुलिस अब उससे पूछताछ कर जबलपुर आने के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
 सूत्रों के अनुसार तिलवारा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि  गोपाला रेस्टॉरेंट के पास एक व्यक्ति एक हरे रंग की कार में कुछ संदिग्ध स्थिति में दिख रहा है। कार में यूपी 65 ए जे 4111 लिखा है। सूचना पर गोपाला रेस्टॉरेंट के पास रात लगभग 8 बजे दबिश दी गई, रेस्टॉरेंट के गेट के बाहर कार क्रमांक यूपी 65 एजे 4111 खड़ी दिखी, कार के पास एक व्यक्ति खड़ा था जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया एवं नाम,  पता पूछा जिसने अपना नाम नवनीत राय उम्र 34 वर्ष निवासी  मिर्जापुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया, तलाशी लेने पर कार की पिछली सीट में एक रिवाल्वार जिसमें 6 कारतूस लोड बरामद की गयी।रिवाल्वर के संबंध में पूछताछ करने पर उक्त रिवाल्वर का उ.प्र. का लाइसेंस दिखाते हुये रिवाल्वर स्वयं के नाम की होना बताया।  
नवनीत राय द्वारा म.प्र. में बिना लाइसेंस के शस्त्र रखकर घूमना पाया जाने पर रिवाल्वर मय 6 कारतूस एवं कार के जब्त करते हुये आरोपी के विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये प्रकरण विवेचना में लिया गया। उधर जानकारों का कहना था कि पुलिस ने एक आरोपी को होटल के कमरे से दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था और मामले को रफा-दफा कर दिया गया। 
 

Tags:    

Similar News