महानगरपालिका से फाइल चुराने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

महानगरपालिका से फाइल चुराने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

Anita Peddulwar
Update: 2018-05-12 11:47 GMT
महानगरपालिका से फाइल चुराने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उल्हासनगर महानगरपालिका के भाजपा नगरसेवक को पुलिस ने फाइल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सार्वजनिक निर्माणकार्य विभाग (पीडब्ल्यूडी) के कपाट से फाइल चोरी करते हुए नगरसेवक प्रदीप रामचंदानी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी में रामचंदानी ऑफिस के कपाट से फाइल निकालकर शर्ट में डालते नजर आ रहा है। मनपा द्वारा सेंट्रल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की और पहचान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

सीसीटीवी फुटेज से सामने आई चोरी 
सीनियर इंस्पेक्टर विजय डोलस ने बताया कि मनपा की शिकायत पर चोरी के आरोप में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। चोरी की वारदात 10 मई को अंजाम दी गई थी। शुक्रवार को फाइल चोरी की बात सामने आई। इसके बाद ऑफिस में लगे सीसीटीवी की जांच की गई तो रामचंदानी फाइल चोरी करते नजर आया। तस्वीरों में रामचंदानी कुछ लोगों के साथ पीडब्ल्यूडी ऑफिस में बैठकर चर्चा करते नजर आ रहा है। इनमें से एक अधिकारी जबकि दूसरा ठेकेदार है। इसके बाद सभी लोग बाहर निकल जाते हैं। रामचंदानी लौटकर अकेले वापस आता है और कपाट खोलकर उसमें से फाइल निकालकर अपनी शर्ट के भीतर छिपा लेता है और निकल जाता है। 

बेटे को लाभ पहुंचाने फाइल चुराने का अंदेशा 
दरअसल रामचंदानी का बेटा उल्हासनगर मनपा का बड़ा ठेकेदार है। आशंका जताई जा रही है कि बेटे को टेंडर में फायदा पहुंचाने के लिए रामचंदानी ने फाइल चोरी की। रामचंदानी भाजपा का मनोनीत नगरसेवक है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और मामले में हो रही किरकिरी को देखते हुए भाजपा ने भी अब मामले की जांच की बात कही है। विपक्ष ने रामचंदानी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ उसे पद से बर्खास्त करने की भी मांग की है।  

Similar News