बॉलीवुड ड्रग्स मामला : अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ

बॉलीवुड ड्रग्स मामला : अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ

Tejinder Singh
Update: 2020-11-12 10:09 GMT
बॉलीवुड ड्रग्स मामला : अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से लगातार दूसरे दिन पूछताछ हुई, जबकि अभिनेता अर्जुन रामपाल से शुक्रवार को पूछताछ की जाएगी। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम पूछताछ करेगी। मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल से NCB पूछताछ करने वाली है। बुधवार को अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से टीम ने पूछताछ की थी। आज गुरुवार को भी गैब्रिएला से पूछताछ हुई है।

अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से छह घंटे पूछताछ

इससे पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से बुधवार को छह घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। गैब्रिएला के भाई एगिसिलाओस को एनसीबी पहले ही लोनावला से गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से ड्रग्स और प्रतिबंधित दवाएं भी बरामद की गई थीं। शुक्रवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

गैब्रिएला दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब एनसीबी के सवालों के जवाब देने पहुंची थी। एनसीबी द्वारा भेजे गए समन में उन्हें सुबह  11 बजे का समय दिया गया था, लेकिन वे थोड़ी देरी से एनसीबी के दक्षिण मुंबई के बेलार्ड पियर स्थित ऑफिस पहुंची थीं। गैब्रिएला के साथ उनके वकील भी थे। छह घंटे पूछताछ के बाद एनसीबी अधिकारियों ने गैब्रिएला को घर जाने की इजाजत दी थी। इससे पहले सोमवार को एनसीबी ने रामपाल के घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान वहां से लैपटॉप, मोबाइल फोन जैसे गैजेट जब्त किए थे। जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए समन दिया गया था।  

दोनों को सवालों के जवाब देने के लिए 11 और 12 नवंबर को बुलाया गया था। लगातार गुरुवार को गैब्रिएला से पूछताछ की गई, जबकि शुक्रवार को अर्जुन रामपाल से पूछताछ होगी। घर पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने रामपाल के ड्राइवर को भी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की थी। 

 

 

Tags:    

Similar News