सुरेश प्रभू के विमान से डिब्बे उतारे जाने की हो जांच: चव्हाण

सुरेश प्रभू के विमान से डिब्बे उतारे जाने की हो जांच: चव्हाण

Tejinder Singh
Update: 2019-04-28 09:02 GMT
सुरेश प्रभू के विमान से डिब्बे उतारे जाने की हो जांच: चव्हाण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने  चुनाव आयोग से नागरी उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु के निजी विमान से धुले में कई डिब्बे निकालने से जुड़ी घटना की जांच की मांग की  है। चव्हाण ने यह मांग एक संदिग्ध वीडियों क्लिप को देखने के बाद की है। वायरल वीडियों में डिब्बों में 15 करोड रुपए होने का दावा किया गया था। चव्हाण ने दावा किया है कि प्रभु के हवाई जहाज से जो डिब्बे निकाल कर कार में रखे गए, उसमें बड़ी रकम थी। इसलिए चुनाव आयोग को इस घटना की जांच करनी चाहिए।

डिब्बों में नोट नहीं आम थे: प्रभू 

वहीं प्रभु ने चव्हाण के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि डिब्बों में आम थे इसके अलावा उसमें कुछ नहीं था। इस दौरान उन्होंने चव्हाण द्वारा जिक्र किए गए वीडियो को भी आधारहीन बताया। प्रभु ने कहा कि मेरे जेब में 15 रुपए नहीं है। 15 करोड़ रुपए होने का सवाल ही नहीं पैदा होता है। 

पीएम के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सका आयोग: चिदंबरम

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.चिंदबरम ने पत्रकारों से बातचीत में चुनाव आयोग पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आयोग आचार संहिता के उल्लंघन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने में विफल रहा है। प्रधानमंत्री की हर रैली में दस करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं। एक रैली में इतनी बड़ी रकम का खर्च किया जाना अप्रत्याशित है। लेकिन आयोग उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की कार्रवाई करने में हिचकिचाहट दिखा रहा है। यह आयोग की विफलता को दर्शता है। यह देश के लिए ठीक नहीं है।  
 

Tags:    

Similar News