वेब सीरीज तांडव के खिलाफ शिकायत, भाजपा विधायक कदम ने लगाया भावनाएं आहत का आरोप

वेब सीरीज तांडव के खिलाफ शिकायत, भाजपा विधायक कदम ने लगाया भावनाएं आहत का आरोप

Tejinder Singh
Update: 2021-01-17 12:40 GMT
वेब सीरीज तांडव के खिलाफ शिकायत, भाजपा विधायक कदम ने लगाया भावनाएं आहत का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज तांडव के खिलाफ भाजपा विधायक राम कदम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में दावा किया गया है कि शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज में हिंदू देवताओं का अपमान किया गया है। इसके अलावा भाजपा सांसद मनोज कोटक ने भी सीरीज के खिलाफ शिकायत करते हुए केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखा है।

राम कदम रविवार दोपहर घाटकोपर पुलिस स्टेशन में पहुंचे और उन्होंने मामले की लिखित शिकायत करते हुए पुलिस से एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। कदम के मुताबिक इस सीरीज में हिंदू देवताओं का अपमान किया गया है इसलिए  इसके निर्माता, निर्देशक और इसमें काम करने वाले कलाकारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। कदम ने कहा कि फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए लगातार हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया जाता है।

कदम की मांग है कि निर्देशक अली अब्बास जफर सीरीज में मौजूद आपत्तिजनक दृष्य निकालें और अभिनेता जीशान अयूब माफी मांगें, उन्होंने कहा कि जब तक तांडव वेब सीरीज में आपत्तिजनक दृष्य हटाए नहीं जाएं इसका बायकॉट किया जाना चाहिए। बता दें कि वेब सीरीज के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा नजर आ रहा है। आरोप है कि कुछ दृष्यों में भगवान राम, भगवान शंकर और नारद पर अशोभनीय टिप्पणियां की गईं हैं। कुछ लोेगों का यह भी आरोप है कि इस सीरीज के जरिए कथित टुकड़े-टुकड़े गैंग का महिमामंडन किया गया है।

वहीं भाजपा सांसद मनोज कोटक ने जावडेकर को लिखे पत्र में मांग की है कि फिल्मों की तरह ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए भी सेंसरशिप की व्यस्था होनी चाहिए। ऐसा न होने के चलते लगातार हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जा रहा है। कोटक के मुताबिक यह देश की एकता अखंडता के लिए बेहद जरूरी है कि ओटीटी को सेंसरशिप के दायरे में लाया जाए। बता दें कि शुक्रवार को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज तांडव में अभिनेता सैफ अली खान प्रमुख भूमिका में हैं।

 

Tags:    

Similar News