शादी में डांस करने गई युवती नहीं लौटी घर, उत्तरप्रदेश में शिकायत दर्ज

शादी में डांस करने गई युवती नहीं लौटी घर, उत्तरप्रदेश में शिकायत दर्ज

Anita Peddulwar
Update: 2018-05-09 08:49 GMT
शादी में डांस करने गई युवती नहीं लौटी घर, उत्तरप्रदेश में शिकायत दर्ज

डिजिटल डेस्क,नागपुर। एक माह पूर्व किसी शादी में डांस करने गई शहर की एक 17 साल की युवती  वहां से वापस ही नहीं लौटी। युवती का अपहरण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई गई है। नागपुर से उत्तर प्रदेश में डांस करने गई युवती के अपहरण के एक महीने बाद भी किशोरी का कोई सुराग नहीं मिला है। इससे संबंधित थाने की लापरवाही भी उजागर हुई है। अधिकारियों द्वारा हस्तक्षेप करने से उत्तर प्रदेश के दो आरोपियों के खिलाफ अपहरण कर मामला दर्ज किया गया है।  

ढूंढ़ने के लिए पुलिस जाएगी जौनपुर  
जानकारी के अनुसार युवती नागपुर के एमआईडीसी थाना क्षेत्र की निवासी है। पढ़ाई के साथ ही वह शादी और पार्टियों में डांस करने के भी आर्डर लेती थी। 11 अप्रैल 2018 के पूर्व युवती को उत्तर प्रदेश के जौनपुर निवासी राज उर्फ गोलू पटेल और विकास वर्मा नामक युवकों के फोन आए थे। युवकों ने किशोरी को बताया था  कि उनकी रिश्तेदारी में शादी है। इसलिए वह डांस करने के लिए आ जाए। युवती का यही काम होने से उसने वहां आने के लिए हामी भरी थी। डांस के रुपए उसे वहां जाने पर ही मिलने वाले थे। जिस कारण 11 अप्रैल 2018 की दोपहर करीब 1 बजे युवती जौनपुर जाने के लिए नागपुर से रवाना हुई। उसके बाद से युवती का फोन भी बंद है।

इतने दिनों बाद भी युवती के वापस नहीं लौटने से युवती के भाई ने उसके मोबाइल पर फोन किया, मगर फोन बंद है। लिहाजा मामले की संबंधित थाने में शिकायत की गई है। शिकायत के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही है। इस बीच आला पुलिस अधिकारियों द्वारा हस्तक्षेप करने के बाद   आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है, जिससे संबंधित थाने का दस्ता जौनपुर जाने की तैयारी में है। इसके लिए साइबर सेल की मदद से किशोरी के मोबाइल का लोकेशन खंगाला जा रहा है। 

Similar News