लम्बे बाल वाले युवक शीला कहने पर मचा बवाल, पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं

लम्बे बाल वाले युवक शीला कहने पर मचा बवाल, पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-05-01 08:15 GMT
लम्बे बाल वाले युवक शीला कहने पर मचा बवाल, पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ीं

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सिविक सेंटर में स्थित समदड़िया मॉल में फिल्म देखने गए नए मोहल्ले के एक युवक के लम्बे बालों पर कुछ युवकों द्वारा कमेंट करने पर जमकर हंगामा मच गया। युवकों ने जब कमेंट करने वालों से विरोध जताया, तो उनके साथ मारपीट शुरू हो गई। तीन युवकों की बैल्ट व कुर्सी के हत्थे से पिटाई की गई। इसके कारण एक युवक का सिर फट गया। रात पौने एक बजे हुई इस घटना के बाद एकत्र भीड़ ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए ओमती पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। मारपीट की शुरूआत करने वाले गधेरी से आए आठ-दस युवक मारपीट के बाद भाग निकले।

इस मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी दी है कि नए मोहल्ले के जिया नामक युवक पर गधेरी के कुछ युवकों ने उसे शीला कहा था। इस बात पर पिक्चर हॉल से बाहर आकर गुलफाम अहमद, गुलरेज एवं शाकिब खान ने जब गधेरी से आए युवकों से कमेंट करने पर विरोध जताया, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। गुलफाम के सिर पर कुर्सी का हत्था मार दिया, वहीं गुलरेज एवं शाकिब की बैल्ट से पिटाई की गई। इस पिटाई के बाद युवक एवं उनके साथी तो भाग निकले, लेकिन इस मामले को लेकर रात तीन बजे तक बवाल मचता रहा।  

भारी भीड़ एकत्र 
इधर पिटने वाले युवक अपने मोहल्ले पहुंचे और फिर वहां से एक सैकड़ा से अधिक लोगों को लेकर समदड़िया मॉल के सामने पहुंच गए। रात दो बजे के करीब जब भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया, तो पुलिस बल ने पहले समझाइश दी और आश्वासन दिया कि आरोपियों को नहीं छोड़ा जाएगा। इसके बाद भी जब बवाल नहीं रुका, तो फिर ओमती पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू कर दिया।  

क्षेत्र में तनाव 
रात करीब ढाई बजे हुए लाठीचार्ज के बाद भीड़ यहां-वहां हो गई। कुछ लोग तो करमचंद चौक की ओर भागे, तो कुछ तीन पत्ती और कुछ लोग चौपाटी की ओर भाग निकले। रात करीब तीन बजे तक सिविक सेंटर में तनाव की स्थिति बनी रही।

इनका कहना है
सिविक सेंटर में कमेंट करने पर हुए विवाद एवं मारपीट के बाद हंगामा कर रही भीड़ पर नियंत्रण करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। पुलिस इस मामले के सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। 
नीरज वर्मा, टीआई ओमती 
 

Tags:    

Similar News