जमीनी विवाद पर उतार दिया युवक को मौत के घाट, तीसरा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जमीनी विवाद पर उतार दिया युवक को मौत के घाट, तीसरा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-31 10:58 GMT
जमीनी विवाद पर उतार दिया युवक को मौत के घाट, तीसरा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

डिजिटल डेस्क, सतना। सिंहपुर थाना अंतर्गत पैकौरी में जमीनी विवाद पर युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया। हत्या के दो आरोपियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीदे भेज दिया है, जबकि तीसरा आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था, जिसको भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कुल्हाड़ी व राड से हमला कर उतारा मौत के घाट
टीआई अरुण मर्शकोले ने बताया कि महादेव कुशवाहा पुत्र गिरजा प्रसाद का झगड़ा रामसोहावन कुशवाहा पुत्र रामनरेश 34 वर्ष और उसके भाईयों श्रीपद कुशवाहा 28 वर्ष और मनभरण कुशवाहा 26 वर्ष के साथ पिछले तीन सालों से चल रहा था। 26 मार्च की शाम को जब नदी की तरफ से लकड़ी लेकर लौट रहा था, तभी आरोपियों ने कुल्हाड़ी व राड से हमला कर दिया था। इस दौरान चचेरा भाई खर्चीलाल ने चीख-पुकार सुनकर दौड़ा तो हमलावर भाग निकले थे। गंभीर रूप से घायल युवक को नागौद अस्पताल से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया, लेकिन यहां पहुंचते ही युवक ने दम तोड़ दिया था। इस घटना के अगले दिन परिजन ने गांव के पास पर लाश रखकर कई घंटों तक बवाल किया था। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ की और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि तीसरा आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया था।

दो आरोपी पहले ही हो चुके  हैं गिरफ्तार
पुलिस ने हत्या के आरोप में रामसोहावन और मनभरण को पहले ही पकड़ लिया था, लेकिन श्रीपद हाथ नहीं आया था। उक्त आरोपी को शनिवार सुबह पैकौरी के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर नागौद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इस कार्यवाही में रैगांव चौकी प्रभारी राजश्री रोहित व एसआई जेपी तिवारी ने अहम भूमिका निभाई।

Tags:    

Similar News