गोलीकांड के विरोध में बंद रहा बाजार - एस पी को सौंपा ज्ञापन

गोलीकांड के विरोध में बंद रहा बाजार - एस पी को सौंपा ज्ञापन

Bhaskar Hindi
Update: 2020-01-19 11:20 GMT
गोलीकांड के विरोध में बंद रहा बाजार - एस पी को सौंपा ज्ञापन

डिजिटल डेस्क जबलपुर। बीती रात बरेला थाना क्षेत्र स्थित एक सराफा दुकान में बदमाश द्वारा गोली चालन किए जाने को लेकर बरेला बाजार बंद रहा। घटना से आक्रोशित व्यापारियों व सराफा कारोबारियों ने विरोध दर्ज कराते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की माँग की है। ज्ञात हो कि बीती रात एक घंटे के अंदर बरेला व गोराबाजार क्षेत्र में गोली चालन की तीन घटनाएँ हुईं थीं। तीनों ही घटनाएँ अवैध वसूली को लेकर हुई थीं जिसके चलते लोगोंं में दहशत का माहौल है। इन घटनाओं के विरोध में आज एसपी को एक ज्ञापन सौंपा गया । 
 ज्ञात हो बीती रात बरेला में सराफा व्यापारी विशाल सोनी की दुकान पर फायरिंग की गयी थी। यह वारदात अवैध वसूली को लेकर अज्जू पटैल व उसके साथियों द्वारा की जाना बताया जा रहा है। वहीं इसी तरह की दो अन्य घटनाएँ गोराबाजार में हुईं थीं। बदमाश सत्येंद्र मेहतो व अजय उर्फ अज्ज्ू पटैल ने एक शराब दुकान में मुफ्त शराब व रेस्टॉरेंट में मुफ्त खाने की माँग करते हुए चमकाने के लिए फायरिंग की थी। एक घंटे के अंदर गोली चालन की तीन वारदातें होने से क्षेत्र में दहशत का माहौल था। बरेला में सराफा दुकान में हुई घटना बरेला सराफा एसो. के अध्यक्ष व बरेला व्यापारी संघ के कोषाध्यक्ष विशाल सोनी के साथ हुई थी, जिसके विरोध में शनिवार को बरेला बाजार बंद रहा। घटना के विरोध में व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान जबलपुर सराफा एसो. के राजेश सराफ, राजा सराफ, अनूप अग्रवाल, मनु अग्रवाल आदि ने बरेला पहुँचकर बंद का समर्थन करते हुए घटना की निंदा की है। प्रदर्शन के दौरान आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बरेला टीआई को एक ज्ञापन सौंपा गया। 
25 हजार का इनाम घोषित 
 सूत्रों के अनुसार बरेला व गोराबाजार क्षेत्र में आतंक मचाने व अवैध वसूली को लेकर फायरिंग किए जाने की घटना को गंभीरता से लेते हुए आईजी भगवत सिंह चौहान ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया है। उधर आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई स्थानों पर छापामारी की गयी, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। 
 

Tags:    

Similar News