विवाद के दौरान युवक के पैर में लगी गोली

छिंदवाड़ा विवाद के दौरान युवक के पैर में लगी गोली

Safal Upadhyay
Update: 2023-01-25 09:07 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। खेड़ापति मंदिर बेरियर अम्बाड़ा में सोमवार रात दो गुटों के बीच विवाद में एक युवक के पैर में गोली लगी। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जांच में सामने आया है कि शराब दुकान में हुई तू-तू मैं-मैं के बाद यह विवाद उपजा था। जुन्नारदेव थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा ने बताया कि  घायल विकास पिता सदन कुमार कहार अम्बाड़ा का रहने वाला है।

विकास का भाई विशाल देशी शराब दुकान में काम करता है। सोमवार रात आरोपी सोहेल खान और अंकित अग्रवाल शराब लेने इसी दुकान पहुंचे थे, इसी दौरान विशाल से तू-तू मैं-मैं हुई थी। इसके बाद विशाल अपने भाइयों को लेकर खेड़ापति मंदिर बेरियर पहुंचा तो वहां सोहेल और अंकित मौजूद थे। भाई को धमकाने का बदला लेने की नीयत से जैसे ही विशाल आगे बढ़ा तो आरोपियों ने इस पर फायर किया। जिससे एक बुलेट विकास के पैर पर लगी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। एक आरोपी हिरासत में है, जबकि शेष की तलाश जारी है।

कोयला तस्करी से जुड़े विवाद का हल्ला: इस घटना को लेकर क्षेत्र में हल्ला मचा है कि कोयला तस्करी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ है। बताया जाता है कि दोनों ही पक्ष कोयला तस्करी के मामले से जुड़े हुए हैं। इनके पुलिस रिकार्ड भी है।

Tags:    

Similar News