हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-04-10 17:07 GMT
हाइवा की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत



डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोसलपुर थाना क्षेत्र स्थित बरनू तिराहे के पास शनिवार की सुबह बेलगाम भागते हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हाइवा की टक्कर लगने से बाइक में पीछे सीट पर बैठे 23 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहे युवक के हाथ पैरों में चोटें आई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक्सिडेंट में बाइक हाइवा के आगे वाले चके में फँस गई, जिसके कारण चालक हाइवा छोड़कर मौके से फरार हो गया।
            पुलिस के अनुसार बरनू चौराहे पर एक्सिडेंट होने की सूचना पर पहुँची पुलिस को ग्राम सिलुआ निवासी संस्कार दाहिया ने बताया कि ग्राम मोहास निवासी नरेंद्र दाहिया के पुत्र सागर दाहिया को अपनी बाइक से बरनू तिराहा छोडऩे के लिए जा रहा था। वह जब सिलुआ रोड पर बरनू तिराहे के पास पहुँचा तभी पीछे से तेज गति से भाग रहे हाइवा क्रमांक एमपी 49 एच 1208 के चालक की लापरवाही से बाइक को टक्कर लग गई। हाइवा की टक्कर लगने से बाइक पर सवार दोनों युवक बाइक से उछलकर सड़क पर गिरे और बाइक हाइवा में फँसी रह गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल सागर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने मौके से हाइवा जब्त कर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार वाहन नरसिंहपुर का बताया जा रहा है।
ग्रामीणों ने जताया आक्रोश-
हादसे को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया, उनका कहना था कि गोसलपुर क्षेत्र में जमकर अवैध खनन हो रहा है, जिसके कारण सड़क पर लोडिंग वाहनों की धमाचौकड़ी मची रहती है और ग्रामीण आए दिन हादसे का शिकार होते हैं।
सूनी सड़क पर हादसा
ग्रामीणों ने बताया कि लॉकडाउन होने के कारण सड़क सूनी थी और वाहनों की आवाजाही बंद थी। सुबह 11 बजे के करीब अवैध खनन में लगा हाइवा तेज गति से भाग रहा था, जिससे चालक का वाहन पर नियंत्रण नहीं रहा और उसने बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

Tags:    

Similar News