कोरोना रिपोर्ट के इंतजार में पिछले सात दिनों से बंद है बिजली दफ्तर

कोरोना रिपोर्ट के इंतजार में पिछले सात दिनों से बंद है बिजली दफ्तर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-09-17 08:15 GMT
कोरोना रिपोर्ट के इंतजार में पिछले सात दिनों से बंद है बिजली दफ्तर

डिजिटल डेस्क जबलपुर । बिजली कंपनियों के मुख्यालय शक्ति भवन से लेकर फील्ड ऑफिस तक में कोरोना की इतनी दहशत व्याप्त है कि अधिकारी-कर्मचारी ऑफिस की बजाय घर से ही कामकाज कर रहे हैं। जबलपुर रीजन के सिटी सर्किल कार्यालय में तो पिछले सात दिनों से एसई व एक एई को छोड़कर सारा स्टाफ होम क्वारंटीन हो गया है। यहाँ के अधिकारियों-कर्मचारियों के कार्यालय न आने का एक कारण यह भी है कि ये सभी कोरोना की जाँच रिपोर्ट आने का इंजतार कर रहे हैं। यहाँ के स्टाफ का मानना है कि जब तक उनके द्वारा दिए गए सैम्पल की जाँच रिपोर्ट स्पष्ट नहीं हो जाती है तब तक घर से निकलना ठीक नहीं है। 
एक अधिकारी पॉजिटिव उसके बाद सब गायब 8 बताया जाता है कि दस दिन पूर्व सिटी सर्किल कार्यालय में पदस्थ एक अधिकारी के पॉजिटिव आने के बाद से ही कार्यालय में हड़कंप की स्थिति बन गई थी। उक्त अधिकारी की रिपोर्ट आने के बाद 10 सितंबर को कार्यालय के सारे स्टाफ का सैम्पल दिया गया है। फीवर क्लीनिक में सैम्पल दिए जाने के बाद अब अधिकारी-कर्मचारी इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि पहले उनकी रिपोर्ट आ जाए ताकि इस बात का पता चल सके कि वे निगेटिव हैं या कहीं पॉजिटिव तो नहीं हैं। इस रिपोर्ट के इंतजार में सभी फिलहाल होम क्वारंटीन हैं।
कामकाज हो रहा प्रभावित - अधिकारियों-कर्मचारियों में दहशत के चलते जहाँ वे ऑफिस नहीं आ रहे हैं तो वहीं ऑफिस का कामकाज भी प्रभावित हो रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों का मानना है कि अगर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कराया जाएगा तो किस कर्मचारी को ऑफिस बुलाएँ क्योंकि इस स्थिति में कोई आने भी तैयार नहीं हो रहा है। सभी का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही काम पर लौटना संभव होगा।

Tags:    

Similar News