शराब पार्टी कर लौटे युवक की चाकू गोदकर हत्या - राँझी शास.स्कूल परिसर में पी थी शराब, संदेहियों से पूछताछ 

शराब पार्टी कर लौटे युवक की चाकू गोदकर हत्या - राँझी शास.स्कूल परिसर में पी थी शराब, संदेहियों से पूछताछ 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-01 08:33 GMT
शराब पार्टी कर लौटे युवक की चाकू गोदकर हत्या - राँझी शास.स्कूल परिसर में पी थी शराब, संदेहियों से पूछताछ 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । राँझी थाना क्षेत्र मानेगाँव शासकीय स्कूल परिसर में शराब पार्टी कर लौटने के बाद हुए विवाद के चलते चाकू गोदकर एक युवक की हत्या कर दी गयी। रात करीब साढ़े 12 बजे हुई घटना के बाद घायल गंगा नगर गढ़ा निवासी निक्की उर्फ अमित सरयाम को राँझी अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर पूछताछ के बाद हत्या का मामला दर्ज कर 3 संदेहियों को हिरासत में लिया है। 
सूत्रों के अनुसार घटना की सूचना पाकर अस्पताल पहुँची पुलिस को लक्की उर्फ भागीरथ ने बताया कि वह सरकारी स्कूल के सामने मुखर्जी चौक मानेगाँव में रहता है। उसकी बुआ का बेटा निक्की उर्फ अमित सरयाम और  अमन उर्फ सनी ठाकुर मंगलवार की शाम 4 बजे के करीब उसके घर आये थे। उसके बाद वे लोग उसके बड़े भाई शैंकी उर्फ नरेंद्र उइके के साथ शराब पीने के लिए चले गये थे। शराब पीकर लौटने के बाद शैंकी और निक्की घर के बाहर बैठे थे और सनी ठाकुर अंदर आकर मेरे से बातचीत करने लगे। उसके बाद शैंकी और सनी ठाकुर ने खाना खाया वहीं मृतक निक्की घर के बाहर सीढिय़ों पर बैठा रहा वहीं खाना खाने के बाद शैंकी और सनी सो गये थे। वह कुछ देर बाद निक्की को देखने के लिए घर के बाहर निकला तो निक्की घर के गेट के सामने चित्त पड़ा था और उसके पेट व दाहिने हाथ से खून निकल रहा था। उसे घायलावस्था में देख तत्काल इलाज के लिए राँझी अस्पताल लेकर पहुँचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक के ममेरे भाई के बयान दर्ज कर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कुछ संदेहियो को हिरासत में लिया है। 
अक्सर आता था शराब पीने 
पूछताछ में पता चला कि मृतक निक्की उर्फ अमित सरयाम अपने साथी सनी को लेकर अपने मामा के घर मानेगाँव आता था और अपने ममेरे भाई के साथ शराब पार्टी करता था। पुलिस पूछताछ के बाद यह पता लगाने में जुटी है कि पार्टी के दौरान मृतक का किससे विवाद हुआ था। 
इनका कहना है
मानेगाँव क्षेत्र में देर रात नशे की हालत में हुए विवाद के दौरान अपने मामा के घर आये गंगानगर गढ़ा निवासी युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी। युवक की हत्या करने वाले आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। 
सिद्धार्थ बहुगुणा, एसपी
 

Tags:    

Similar News