तेज रफ्तार वैन ने दो बाइक सवार युवकों को मौत के घाट उतारा

तेज रफ्तार वैन ने दो बाइक सवार युवकों को मौत के घाट उतारा

Bhaskar Hindi
Update: 2018-08-17 10:02 GMT
तेज रफ्तार वैन ने दो बाइक सवार युवकों को मौत के घाट उतारा

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पाटन के सुरैया रोड पर मारुति वैन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों में ग्राम मड़वा निवासी राकेश मेहरा एवं सोनू चौधरी शामिल हैं। नाग पंचमी के दिन सुबह इन दोनों बाइक सवारों को मौत के घाट उतारने के बाद वैन क्रमांक एमपी 20 बीए 7047 का चालक फरार हो गया। इन युवकों की मौत का पता उनके परिजनों को चला तो वे जब घटनास्थल पर पहुंचे तो दोनों युवक राकेश एवं सोनू मृत हालत में मिले।

इस मामले में राकेश के पिता रज्जू मेहरा ने जानकारी दी है कि उनका बेटा राकेश मेहरा एवं उसका दोस्त सोनू दोनों बाइक से काम पर गए थे। रात में दोनों घर नहीं लौटे। उनके बारे में नाग पंचमी के दिन पता चला कि एक्सीडेंट हुआ है तो वे सुरैया रोड पर गए तो उनके पुत्र व दोस्त की लाश पड़ी थी।

सदर में युवक ने लगाई फांसी
केंट थाना क्षेत्र स्थित सदर गली नं. 6 में रहने वाले लाभम पगारिया 20 वर्षीय ने गुरुवार की रात 8 बजे अपने घर पर फांसी लगा ली। परिजन लाभम को भंडारी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लिहाजा मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। पुलिस ने मर्ग जांच शुरू कर दी है।

 

Similar News