वाकोला हत्याकांड : माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार गिरफ्तार

वाकोला हत्याकांड : माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार गिरफ्तार

Tejinder Singh
Update: 2019-02-05 15:58 GMT
वाकोला हत्याकांड : माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वाकोला इलाके में पिछले साल दिसंबर महीने में हुए हत्याकांड के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी और भगोड़े माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार आमिरशाद खान को गिरफ्तार कर लिया है। गुप्त सूचना के आधार पर जाल बिछाकर करीब ढाई महीने से फरार आरोपी को मुंबई में ही दबोचा गया। कोर्ट में पेशी के बाद आमिरशाद को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

पिछले साल 21 दिसंबर को सांताक्रूज के वाकोला इलाके में अब्दुल्ला खान नाम के शख्स की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गई थी। छानबीन में खुलासा हुआ था कि आमिरशाद ने यह हत्या कराई है। दरअसल आमिरशाद के बेटे लाला की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। लेकिन उसे शक था कि अब्दुल्ला ने टोना-टोटका कराया था जिसके चलते उसकी मौत हुई। नाराज आमिरशाद के इशारे पर अजीम खान, जाहिद खान, गुड्डू यूसुफ शेख और जितेंद्र यादव नाम के आरोपियों ने मोटर साइकल से जा रहे अब्दुल्ला पर धारदार हथियारों से हमला कर उनकी जान ले ली थी।

मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने हत्या के कुछ दिनों बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन मुख्य आरोपी आमिरशाद फरार हो गया था। सीनियर इंस्पेक्टर कैलाशचंद्र आव्हाड ने बताया कि आरोपी की लगातार तलाश जारी थी और उसके मुंबई में होने की सूचना मिली जिसके बाद उसे सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि आमिरशाद माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का समधी है। आमिरशाद की बेटी की शादी हसीना पारकर के बेटे से हुई है। 

 

Similar News