मैकुलम के इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच बनने से आदिल राशिद की हो सकती है वापसी

क्रिकेट मैकुलम के इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच बनने से आदिल राशिद की हो सकती है वापसी

IANS News
Update: 2022-06-07 10:00 GMT
मैकुलम के इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच बनने से आदिल राशिद की हो सकती है वापसी
हाईलाइट
  • मैकुलम के इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच बनने से आदिल राशिद की हो सकती है वापसी

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के टेस्ट टीम के मुख्य कोच के रूप में ब्रेंडन मैकुलम की नियुक्ति ने 34 वर्षीय स्पिनर आदिल राशिद की टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीद दी है। लेग स्पिनर ने आखिरी बार जनवरी 2019 में बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड के लिए एक टेस्ट खेला था और उन्हें लगता है कि कोच मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स के नए टीम के लिए अच्छा समय हो सकता है।

डेली मेल के अनुसार, राशिद ने सीमित ओवरों के क्रिकेट में सफल होना जारी रखा है। विश्व कप जीतकर और इंग्लैंड के लिए टी20 विकेट लेने वाले अग्रणी गेंदबाज बन गए हैं, लेकिन मैकुलम के टेस्ट टीम के कोच बनने के बाद उनकी टीम में वापसी हो सकती है।

रिपोर्ट में राशिद के हवाले से कहा गया, जब कुछ नया होता है तो यह हमेशा रोमांचक होता है। ब्रेंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स दोनों सकारात्मक और आक्रामक होना पसंद करते हैं। यह मुझे प्रेरित करता है और यह बहुत रोमांचक है। हाल ही में अपने सफेद गेंद के करियर को लंबा करने के लिए पिछले साल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मोईन अली ने भी कहा था कि अगर इंग्लैंड के नए टेस्ट कोच चाहें तो उन्हें संन्यास से बाहर आने से कोई गुरेज नहीं होगा।

जनवरी 2019 में बारबाडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 19वां टेस्ट खेलने के बाद राशिद को आराम दे दिया गया था, क्योंकि उन्होंने टीम की हार में 117 रनों देकर कोई भी विकेट नहीं लिया था। एंटीगुआ में उनकी जगह पेस गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने लिया। इसके बाद राशिद ने विश्व कप के लिए घर पर ही तैयारी शुरू कर दी और बाकी इतिहास है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News