कोरोनोवायरस: BCCI ने कहा, जन स्वास्थ को ध्यान में रखकर IPL के भविष्य पर लेंगे फैसला

कोरोनोवायरस: BCCI ने कहा, जन स्वास्थ को ध्यान में रखकर IPL के भविष्य पर लेंगे फैसला

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-14 10:59 GMT
कोरोनोवायरस: BCCI ने कहा, जन स्वास्थ को ध्यान में रखकर IPL के भविष्य पर लेंगे फैसला
हाईलाइट
  • BCCI की IPL गवर्निंग काउंसिल की बैठक में सभी 8 फ्रेंचाइजी के मालिक भी शामिल हुए
  • BCCI ने शुक्रवार को कोरोनावायरस के कारण IPL को 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया है

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की। इस बैठक के बाद BCCI कहा कि, लीग के भविष्य को लेकर जो भी फैसला लिया जाएगा वो कोरोनोवायरस के चलते जन स्वास्थ को ध्यान में रखकर लिया जाएगा। BCC Iने कोरोनावायरस के चलते शुक्रवार को IPL को 29 मार्च से शुरू न करते हुए 15 अप्रैल से शुरू करने का फैसला लिया। 

BCCIने कहा कि, बोर्ड ने IPL फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर बोर्ड के खिलाड़ियों, प्रशंसकों, कर्मचारियों के स्वास्थ को प्राथमिकता देने की बात को दोहराया। BCCIने कहा, बोर्ड जन स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए भारतीय सरकार, राज्य सरकार और अन्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगा और चीजों पर करीबी नजर भी बनाए रखेगा। इस बैठक में हिस्सा लेने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने कहा कि, दर्शकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का फैसला इस बैठक में लिया गया है और सरकार द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिए गए हैं उन्हें लागू किया जाएगा।

दर्शकों, खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे पहले
शाहरूख ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा, मैदान के बाहर सभी फ्रेंचाइजियों के मालिक से मिलकर अच्छा लगा। BCCI और IPL की बैठक में उसी बात को दोहराया गया जो हम सभी महसूस करते हैं.. दर्शकों, खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे पहले। स्वास्थ एजेंसियों और सरकार द्वारा जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों को पालन किया जाएगा।

Tags:    

Similar News