क्लिन स्वीप से कप्तानी करियर की शुरुआत करना चाहेंगे हार्दिक पांड्या

भारत बनाम आयरलैंड क्लिन स्वीप से कप्तानी करियर की शुरुआत करना चाहेंगे हार्दिक पांड्या

Manuj Bhardwaj
Update: 2022-06-28 13:33 GMT
क्लिन स्वीप से कप्तानी करियर की शुरुआत करना चाहेंगे हार्दिक पांड्या
हाईलाइट
  • भारतीय टीम के मंसूबो पर फिर सकता हैं पानी

डिजिटल डेस्क, डबलिन। भारत और आयरलैंड के बीच दूसरा टी 20 मुकाबला मंगलवार 28 जून को डबलिन के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच में जीत हासिल कर चुकी भारतीय टीम और कप्तान पांड्या की नजरें दूसरा मैच जीतकर आयरिस टीम का क्लिन स्वीप करने पर होंगी।  

भारतीय टीम के मंसूबो पर फिर सकता हैं पानी 

आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी 20 मुकाबलें में भारतीय टीम क्लिन स्वीप के मंसूबे से मैदान पर उतरेगी लेकिन भारतीय टीम के मंसूबो पर पानी फिर सकता हैं क्योंकि पहले मैच की भाती दूसरे मैच में भी बारिश की संभावनाएं बहुत अधिक हैं। मौसम विभाग के अनुसार मैच के समय पर ही 40 से 70 प्रतिशत बारिश की संभावनाएं है, जिसके कारण खेल में बाधा उत्पन्न हो सकती हैं। 

पहले मैच में भी बारिश ने डाला था खलल

सीरीज के पहले मैच में भी बारिश के खेल में खलल डाला था, जिसके कारण मैच को घटाकर 12-12 ओवर का कर दिया गया था। लेकिन भारतीय टीम ने बड़ी ही आसानी से मैच को 7 विकेटों से अपने नाम कर लिया था। 

ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11 

भारत : ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजी चहल, उमरान मलिक, आवेश खान

आयरलैंड : एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), पॉल स्टर्लिंग, गैरथ डेनाली, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), जॉर्ज डॉकरेल, मार्क अडायर, एंडी मैकब्रायन, क्रेग यंग, कोनोर ओल्फर्ट, जोशुआ लिटिल

Tags:    

Similar News