टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी खलेगी, लेकिन यह किसी और के लिए खड़े होने का मौका है

राहुल द्रविड़ टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी खलेगी, लेकिन यह किसी और के लिए खड़े होने का मौका है

IANS News
Update: 2022-10-04 19:30 GMT
टी20 वर्ल्ड कप में बुमराह की कमी खलेगी, लेकिन यह किसी और के लिए खड़े होने का मौका है
हाईलाइट
  • जसप्रीत बुमराह सोमवार को पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए

डिजिटल डेस्क, इंदौर। भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने मंगलवार को कहा कि आगामी टी20 विश्व कप 2022 में टीम को निश्चित तौर पर जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी, लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि प्रीमियर पेसर की अनुपस्थिति में यह किसी और के लिए खड़े होने का मौका है।

जसप्रीत बुमराह सोमवार को पीठ की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए, जिससे भारत को टी20 विश्व कप में बड़ा झटका लगा।

द्रविड़ ने पोस्ट में कहा, बुमराह की अनुपस्थिति एक बड़ी क्षति है, वह एक महान खिलाड़ी रहे हैं लेकिन ऐसा होता है, यह किसी और के लिए खड़े होने का अवसर है। हम उन्हें खेल के दौरान मिस करेंगे, हम निश्चित रूप से समूह के आसपास उनके व्यक्तित्व को याद करेंगे।

बल्लेबाजी क्रम में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत के प्रमोशन के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ ने कहा कि यह इन लोगों को बीच में कुछ समय देने का मौका था।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आज इन लोगों को कुछ बल्लेबाजी करने का मौका था। दिनेश और ऋषभ जैसे लोगों के लिए यह कठिन है, जिन्हें बीच में बहुत अधिक हिट नहीं मिलती है। मुझे लगा कि वे एक पल में वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, वे अगर लंबा खेलते तो हम मैच में करीब आ सकते थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News