BCCI ने कहा - भारतीय टीम पर हमले की खबर फर्जी, कोई खतरा नहीं

BCCI ने कहा - भारतीय टीम पर हमले की खबर फर्जी, कोई खतरा नहीं

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-19 03:44 GMT
BCCI ने कहा - भारतीय टीम पर हमले की खबर फर्जी, कोई खतरा नहीं
हाईलाइट
  • BCCI ने कहा-भारतीय क्रिकेट टीम को कोई खतरा नहीं है
  • PCB ने इस ईमेल को BCCI और ICC को भेजा
  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ईमेल पर मिली थी धमकी

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। वेस्टइंडीज दौरे पर सीरीज खेल रही भारतीय क्रिकेट टीम को फर्जी धमकी मिलने के बाद पूरी टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को फर्जी खबर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम को खतरा है। BCCI के एक सीनियर कार्यकारी ने कहा कि, फर्जी धमकी मिलने की खबर मिली थी, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है। हालांकि इसके बावजूद भारतीय टीम को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

उन्होंने कहा, यह एक फर्जी खबर थी और अभी सभी चीजें सही हैं। भारतीय टीम को एक अतिरिक्त वाहन चालक मुहैया कराया गया है। साथ ही भारतीय उच्चायोग ने एहतियात के तौर पर एंटीगा सरकार को भी सूचित कर दिया है।

इससे पहले, ऐसी खबरें आ रही थी कि टीम पर हमला होने की धमकी मिली है। यह धमकी सीधे भारतीय टीम को न मिलकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को मिली है। खबरों के अनुसार, पीसीबी को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें भारतीय टीम के ऊपर हमला होने की आशंका जताई गई है।

PCB ने इस ईमेल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) को भेजा है। बीसीसीआई ने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है। हालांकि, आईसीसी और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने इस तरह की खबर को अफवाह बताया। BCCI ने भी इन खबरों का खंडन किया है। BCCI सूत्रों ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम को कोई खतरा नहीं है।

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन अगस्त को गई और तीन सिंतबर तक रहेगी। भारतीय टीम पहले ही टी-20 और वनडे सीरीज जीत चुकी है। दोनों टीमों के बीच 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से शुरू होगा।

Tags:    

Similar News