टी20 विश्व कप : मैं आज टीम में योगदान करने में सक्षम होने पर खुश हूं

विसे टी20 विश्व कप : मैं आज टीम में योगदान करने में सक्षम होने पर खुश हूं

IANS News
Update: 2021-10-20 20:00 GMT
टी20 विश्व कप : मैं आज टीम में योगदान करने में सक्षम होने पर खुश हूं

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। नामीबिया के हरफनमौला खिलाड़ी डेविड विसे ने कहा कि वह बुधवार को शेख जायद स्टेडियम में नीदरलैंड पर अपनी टीम की जीत में योगदान देकर खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी योग्यता साबित करना चाहते हैं और नामीबिया के साथ अपने पहले टूर्नामेंट में अच्छा प्रभाव डालना चाहते हैं।

विसे ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, यह निश्चित रूप से ऊपर है, बस इसे अंत तक देखना हमेशा अच्छा होता है, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप अपनी टीम को लाइन पर ले जाएं।

जैसा मैंने कहा, टूर्नामेंट में अग्रणी, यह मेरा पहला टूर्नामेंट है जो नामीबिया के लिए खेला जा रहा है। आप हमेशा एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहते हैं और लोगों को दिखाना चाहते हैं और अपनी योग्यता साबित करना चाहते हैं। इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ना मेरे लिए थोड़ा कमजोर रहा है, इसलिए मैं आज टीम में योगदान करने और इसे हासिल करने में सक्षम होने पर खुश हूं।

165 रनों का पीछा करते हुए नामीबिया 8.2 ओवर में 52/3 पर आ गया। विसे ने 51 गेंदों में 93 रनों का जवाबी हमला किया, जिसमें कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने 40 गेंदों में नाबाद 66 रनों की पारी खेली और नामीबिया को पुरुषों के टी20 विश्व कप में अपनी पहली जीत के लिए लाइन में खड़ा कर दिया। अपनी पारी के अलावा, विसे ने रूलोफ वैन डेर मेर्वे का विकेट भी लिया।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News