वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कॉट्रेल के आईएलटी20 में डेजर्ट वाइपर से खेलने की संभावना

क्रिकेट वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कॉट्रेल के आईएलटी20 में डेजर्ट वाइपर से खेलने की संभावना

IANS News
Update: 2022-12-06 10:01 GMT
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज कॉट्रेल के आईएलटी20 में डेजर्ट वाइपर से खेलने की संभावना
हाईलाइट
  • कॉट्रेल इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते थे

डिजिटल डेस्क, दुबई। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल आईएलटी20 में डेजर्ट वाइपर के साथ काम करने के लिए रिपोर्ट करने को तैयार हैं और एक शीर्ष श्रेणी के टूर्नामेंट में खेलने की संभावना का लुत्फ उठा रहे हैं। कॉट्रेल इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं। बाएं हाथ के गेंदबाज को नए यूएई-आधारित टी20 टूर्नामेंट के हिट्स में से एक होना निश्चित है।

कॉट्रेल ने कहा, आईपीएल का हिस्सा होने के नाते वह अनुभव अद्भुत था। एक मिलियन-डॉलर का व्यक्ति बनना अपने आप में बड़ी चुनौतियों है, लेकिन मैं उस तरह का व्यक्ति हूं जिसे चुनौती पसंद है और जो कुछ भी मेरे सामने आता है मैं उसका सामना करता हूं।

मिलियन-डॉलर के खिलाड़ी सौदे के दबाव से कैसे निपटेंगे, इस पर उन्होंने कहा, मैं इन सभी के लिए तेरह साल पहले प्रशिक्षण ले रहा था, जब मैं सेना में था। मैं अपनी कुछ सैन्य पृष्ठभूमि ले सकता हूं और इसे यहां डाल सकता हूं। क्रिकेट, जहां अनुशासन और सभी दबावों का संबंध है। मैं पावरप्ले में गेंदबाजी करता हूं, इसलिए, यह आपके लिए दबाव है और मैं इसका अभ्यस्त हूं। मैं हर अवसर का लुत्फ उठाता हूं।

यूएई और आईएलटी20 की अपील पर दुनिया भर में आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका में होने वाली अन्य सभी फ्रेंचाइजी लीगों के बारे में उन्होंने कहा, यह एक नया टूर्नामेंट है, और नई चीजों के साथ बहुत उत्साह आता है। जब मैंने इसके बारे में सुना, मैं वास्तव में उत्साहित था, साथ ही यह संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है। मैंने अपने एजेंट से बात की और कहा कि मैं वास्तव में वहां खेलना चाहता हूं। यह देखते हुए कि प्रबंधन और कर्मचारियों ने खिलाड़ियों के साथ कैसा व्यवहार किया है, यह वास्तव में बहुत अच्छा है।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News