इन ट्रेंडी विंटर फुटवियर से खुद को बनाएं स्टाइलिश, यहां रहे ट्रेंड्स

विंटर फुटवियर इन ट्रेंडी विंटर फुटवियर से खुद को बनाएं स्टाइलिश, यहां रहे ट्रेंड्स

Sanjana Namdev
Update: 2023-01-22 07:01 GMT
इन ट्रेंडी विंटर फुटवियर से खुद को बनाएं स्टाइलिश, यहां रहे ट्रेंड्स

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। आज कल किसी भी लुक को परफेक्ट बनाने के लिए फुटवियर बेहद ही जरूरी हो गए हैं। वहीं लड़कियां अपने स्टाइल को मैंनटेन करने के लिए अपने वार्डरोब में कैजुअल्स से लेकर पार्टी वियर तक सभी फुटवियर रखती हैं। अभी सर्दियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में सर्दियों में खुद के ट्रेंडी बना के रखने में थोड़ी दिक्कत होती है ऐसे में अगर आप विंटर फुटवियर नही पहनेगीं तो ये आपके लुक को फिका कर सकता है। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ट्रेंडी विंटर फुटवियर लेकर आएं हैं जिनकी मदद से आप विंटर में ट्रेंडी और स्टाइलिश लग सकतीं हैं। 

किटन हील्स
ग्लैमरस लुक पाने के लिए आप सर्दियों के मौसम में किटन हील्स ट्राई कर सकती हैं। ये हील्स आपके लुक को स्टाइलिश दिखाने के साथ ही आपकी हाइट को भी ज्यादा दिखाएगा। आप इसे किसी भी वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ मैच करके पहन सकती हैं। 

शूज
अगर आप सर्दियों के मौसम में कहीं ट्रैकिंग या हाइकिंग की प्लानिंग कर रही हैं, तो ये बूट्स आपके लिए परफेक्ट हैं। ये बूट्स आपको परफेक्ट लुक देने के साथ आपके लिए कम्फर्टेबल भी हैं। 

ब्लैक बूट्स 
ब्लैक बूट्स पहनने में बेहद ही स्टाइलिश और यूनिक लगते हैं। आप इस् पहन कर खुद को एक डिफरेंट लुक दे सकती हैं। या विंटर के लिए बेस्ट हैं। 

हील्स बूट्स
हील्स बूट्स आपको ग्लैमरस लुक देंगे। ये पहनने में भी काफी आरामदायक होते हैं। हील्स बूट्स का शेप नीचे से मोटा होता है। इसे आप इंडियन आउटफिट से लेकर शॉर्ट ड्रेस या पैंट किसी के साथ भी पहन सकती हैं।

एंकल बूट्स
ये बूट्स आपके एंकल एरिया को कवर करते हैं इसलिए इन्हें एंकल-लेंथ बूट्स के नाम से जाना जाता है। अगर आपको अट्रेक्टिव चीजे करना पसंद है तो आप इन बूट्स को अपने लिए चुन सकती हैं। 

Tags:    

Similar News