त्रिपुरा में पकड़े गए 7 रोहिंग्या

त्रिपुरा पुलिस त्रिपुरा में पकड़े गए 7 रोहिंग्या

IANS News
Update: 2022-11-04 13:01 GMT
त्रिपुरा में पकड़े गए 7 रोहिंग्या
हाईलाइट
  • एक कार से असम जाने की कोशिश की

डिजिटल डेस्क, अगरतला। बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के बाद त्रिपुरा में तीन महिलाओं सहित सात रोहिंग्याओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि सात रोहिंग्या बांग्लादेश में अपने शिविरों से भाग गए, हाल ही में सोनमुरा सीमा के माध्यम से त्रिपुरा में प्रवेश किया और एक कार से असम जाने की कोशिश की।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, नियमित जांच के दौरान पुलिस ने उन्हें गुरुवार रात धलाई जिले के अंबासा से गिरफ्तार किया और शुक्रवार को स्थानीय अदालत में पेश किया। रोहिंग्याओं को अक्सर विभिन्न पूर्वोत्तर राज्यों में हिरासत में लिया जाता है क्योंकि वे कभी भारत के जम्मू और कभी बांग्लादेश में अपने शिविरों से भाग जाते हैं। वे विभिन्न भारतीय राज्यों में घूम रहे हैं, ज्यादातर नौकरी की तलाश में। 2016 से, 860,000 से अधिक रोहिंग्या हिंसा से बचने के लिए म्यांमार से भाग गए और दक्षिण-पूर्व बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में शरण लिए हुए हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News