Delhi: OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार, मनीष सिसोदिया बोले- सख्त सजा मिले

Delhi: OSD रिश्वत लेते गिरफ्तार, मनीष सिसोदिया बोले- सख्त सजा मिले

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-07 02:40 GMT
हाईलाइट
  • रिश्वत लेने के आरोप में मनीष सिसोदिया का ओएसडी गिरफ्तार
  • सिसोदिया ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार ओएसडी (OSD) गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishna Madhav) पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) ने सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुंरत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले पांच साल में पकड़वाए है। 

बता दें सीबीआई ने दो लाख रुपए की रिश्वत के मामले में गोपाल कृष्ण माधव को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गोपाल डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का ओएसडी है। सीबीआई ने टैक्स संबंधित मामले में कथित 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। गोपाल कृष्ण माधव को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें तुरंत सीबीआई हेडक्वॉर्टर ले जाया गया, जहां अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। माधव 2015 से सिसोदिया के ऑफिस में तैनात है। 

RSS ने लगाया नाम का गलत इस्तेमाल का आरोप
इधर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) के नाम से आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील वाले फर्जी पर्चे बांटे जाने का मामला सामने आया है। RSS के दिल्ली प्रांत के संघचालक कुलभूषण आहूजा ने इसको लेकर सभी को सावधान किया है। आहूजा ने कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व व राजनीतिक दल आरएसएस के नाम का दुरुपयोग कर आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा, हम सभी भली भांति जानते हैं कि संघ किसी भी प्रकार की जाति में कोई भेद नहीं करता है तथा सभी के लिए वसुधैव कुटुंबकम की विचारधारा रखता है।

बयान: PAK मंत्री का PM मोदी के खिलाफ ट्वीट, केजरीवाल ने लगाई क्लास, कहा- दखल बर्दाश्त नहीं

पीएम के साथ होगी चाय पर चर्चा
दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के लिए प्रचार गुरुवार शाम थम गया। प्रचार थमने के साथ ही भाजपा ने अब अपनी रणनीति बदल दी है। पार्टी ने अब अपने कार्यकर्ता और बूथ वर्कर्स को सक्रिय करना शुरू कर दिया है। पार्टी ने तय किया है कि हर बूथ पर कम से कम 10 पार्टी के विश्वस्त कार्यकर्ता की तैनाती हो। इसके अलावा पार्टी के सभी सातों सांसदो ने अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी कैडर को सजग और सक्रिय करने की अलग-अलग रणनीति बनाई है। इसी कड़ी में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ऐलान किया है कि उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र में जिन 100 बूथों पर भाजपा उम्मीदवार ज्यादा वोट से जीतेंगे, उन बूथों के कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी के साथ चाय पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Tags:    

Similar News