दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: PAK मंत्री का PM मोदी के खिलाफ ट्वीट, केजरीवाल ने लगाई क्लास, कहा- दखल बर्दाश्त नहीं

January 31st, 2020

हाईलाइट

  • पाकिस्तान मंत्री फवाद हुसैन ने पीएम मोदी के खिलाफ ट्वीट किया था
  • अरविंद केजरीवाल ने कहा- दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है
  • आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं- केजरीवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान अकसर भारत के आंतरिक मामलों में दखल देता है। अब उनके मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बयान दिया है। फवाद हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। यह बात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पसंद नहीं आई है। उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी का बचाव  किया और फवाद को खरी खोटी सुनाई। 

मोदीजी मेरे प्रधानमंत्री
सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है। हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता। 

क्या कहा था चौधरी फवाद हुसैन ने?
चौधरी फवाद ने ट्वीट कर लिखा था कि भारत के लोगों को मोदी को हारना होगा। वह इस समय दिल्ली चुनाव हारने के डर से उल्टे सीधे दावे कर रहे हैं, जनता को डरा रहे हैं। कश्मीर, सीएए और गिरती अर्थव्यवस्था के बाद उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। 

Budget 2020: नागरिकता संशोधन कानून बनाकर महात्मा गांधी का सपना पूरा हुआ- रामनाथ कोविंद

मनोत तिवारी ने केजरीवाल पर उठाए सवाल
वहीं बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्विटर पर सीएम केजरीवाल और आप को टैग करते हुए लिखा कि आपको हर बार पाकिस्तान से समर्थन मिलना एक चिंता का विषय है। दिल्ली की जनता को आप स्पष्ट करे कि क्या आम आदमी पार्टी पाकिस्तान के सहारे दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरी है।