सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच के लिए चिराग ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच के लिए चिराग ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

IANS News
Update: 2020-06-22 08:30 GMT
सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच के लिए चिराग ने उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। अभिनेता से राजनेता बने चिराग पासवान ने इस मामले को लेकर सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत बिहार के गौरव थे और पूरा बिहार उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहा है।

लोजपा अध्यक्ष ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है।

चिराग ने एक दिन पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनकी फोन पर हुई बातचीत का जिक्र करते हुए पत्र में लिखा, हर बिहारवासियों की तरफ से मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाएं ताकि भविष्य में कोई प्रतिभाशाली गुटबंदी का शिकार न हो।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि सुशांत सिंह के करीबियों ने उनकी आत्महत्या के पीछे छिपी किसी साजिश की ओर इशारा किया है और उनका मानना है कि सुशांत भारतीय फिल्म जगत में पनप रही गुटबंदी का शिकार हुए।

चिराग ने कहा, स्व. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का करीबी होने के नाते मैं इतना जरूर जानता हूं कि वह एक साफ दिल के मेहनती और प्रतिभाशाली व्यक्ति थे।

सुशांत सिंह राजपूत को इसी महीने 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है।

छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआतआत करने के बाद बड़े रूपहले परदे पर क्रिकेटर एमएस धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से काफी शोहरत पाई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

Tags:    

Similar News