कोरोनावायरस: बेंगलुरु में Google का कर्मचारी संक्रमित, कंपनी ने कहा- घर से करें काम

कोरोनावायरस: बेंगलुरु में Google का कर्मचारी संक्रमित, कंपनी ने कहा- घर से करें काम

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-13 05:43 GMT
कोरोनावायरस: बेंगलुरु में Google का कर्मचारी संक्रमित, कंपनी ने कहा- घर से करें काम
हाईलाइट
  • कंपनी ने शनिवार से कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा
  • बेंगलुरु में गूगल का एक कर्मचारी कोरोनावायरस से पीड़ित

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। देश में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। बेंगलुरु में गूगल के ऑफिस का एक कर्मचारी कोरोनावायरस से पीड़ित मिला है, मरीज को विशेष निगरानी में रखा गया है। कोरोना के खतरे को देखते हुए कंपनी ने शनिवार से सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार को खुद गूगल ने इसकी पुष्टि की है। 

बेंगलुरु ऑफिस के सभी कर्मचारियों को घर से काम करने का निर्देश
शुक्रवार को गूगल ने कहा, हमारे बेंगलुरु ऑफिस में एक कर्मचारी कोरोनावायरस के लिए किए गए जांच पॉजीटिव पाया गया है। उसे अलग रखा गया है। कंपनी ने बताया, बेंगलुरु ऑफिस के सभी कर्मचारियों को घर से काम करने को कहा गया है। स्‍थानीय स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों के सलाह पर एहतियातन सभी कदम उठा रहे हैं। गूगल ने अपने कर्मचारियों से यह भी कहा है कि, जो उस स्‍टाफ के संपर्क में आए हों तुरंत खुद को अलग कर लें और अपने स्‍वास्‍थ्‍य की निगरानी करें। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए विप्रो, टेक महिंद्रा ने भी रिमोट वर्क मॉडल को अपनाया है।

First Coronavirus Casualty: कोरोना ने ली भारत में पहली जान, कनार्टक के कलबुर्गी में 76 साल के मरीज की मौत, पीएम बोले- सभी सतर्क रहें

भारत में पीड़ितों की संख्या 75 हुई
वहीं इस नए मामले के बाद देश में पीड़ितों का आंकड़ा बढ़कर 75 पहुंच गया है। इनमें सबसे ज्यादा मामले केरल में 17, हरियाणा में 14, उत्तरप्रदेश में 11, महाराष्ट्र में 11, दिल्ली में 6, कर्नाटक में 5, राजस्थान में 3, लद्दाख में 3 और तेलंगाना, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर और पंजाब में एक-एक मामले सामने आए हैं। वहीं देशभर में अब तक 10 लाख लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है। कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए भारत ने दुनिया के किसी भी देश से आने वाले लोगों का वीजा 15 अप्रैल तक सस्पेंड कर दिया है। कार्ड होल्डर को दी जाने वाली वीजा मुक्त यात्रा की सुविधा भी 15 अप्रैल तक के लिए रोक दी गई है। ये रोक सभी हवाईअड्डों और बंदरगाहों पर 13 मार्च की रात 12 बजे से लागू हो जाएगी।

Politics: शिवराज ने कमलनाथ को रावण और सिंधिया को बताया विभीषण, कांग्रेस ने कसा तंज

Tags:    

Similar News