Politics: शिवराज ने कमलनाथ को रावण और सिंधिया को बताया विभीषण, कांग्रेस ने कसा तंज

Politics: शिवराज ने कमलनाथ को रावण और सिंधिया को बताया विभीषण, कांग्रेस ने कसा तंज
हाईलाइट
  • कांग्रेस ने कहा- शिवराज ने फिर बोला सिंधिया पर हमला
  • अब बताया रावण के परिवार का
  • पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा
  • रावण की लंका जलाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के दल बदलते ही कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। कांग्रेस पार्टी सिंधिया के इस फैसले को लेकर लगातार नाराजगी जाहिर कर रही है, वहीं बीजेपी खुशी जता रही है। गुरुवार को भोपाल में ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीएम कमलनाथ की तुलना रावण से कर डाली और सिंधिया को विभीषण बताया। चौहान ने कहा, "रावण की लंका जलाने के लिए विभीषण की जरूरत होती है।" शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

दरअसल बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार (12 मार्च) को पहली बार भोपाल पहुंचे। यहां बीजेपी एयरपोर्ट  से लेकर बीजेपी ऑफिस तक सिंधिया का भव्य स्वागत किया है। इसी दौरान सीएम शिवराज ने बीजेपी के प्रदेश दफ्तर में आयोजित स्वागत समारोह में सिंधिया की जमकर तारीफ की और सीएम कमलनाथ पर निशाना भी साधा। उन्होंने सिंधिया को विभीषण और कमलनाथ को रावण बताते हुए कहा, रावण की लंका को पूरी तरह जलाने के लिए विभीषण की तो जरूरत होती है। मेरे भाई और अब तो सिंधिया जी हमारे साथ हैं। मिलकर लड़ेंगे भी और इनको धाराशायी भी करेंगे।

शिवराज सिंह ने ये भी कहा कि, आज हम ये संकल्प लेते हैं कि कमलनाथ जब तक तुम्हारे पाप की, अत्याचार की, अन्याय की, भ्रष्टाचार की और आतंक की लंका को जलाकर राख नहीं कर देते हम चुप नहीं बैठेंगे। शिवराज के इस बयान पर कांग्रेस ने भी तंज कसा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया कि, शिवराज ने फिर बोला सिंधिया पर हमला, अब बताया रावण के परिवार का।  शिवराज जी नवागत बीजेपी नेता सिंधिया को विभीषण बता रहे हैं। पहले अंग्रेजों का साथी और अब रावण का भाई। सम्मान देने लाये थे, या बदला लेने।

कोरोनावायरस: कतर में एक दिन में बढ़े COVID-19 के 238 मामले

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने सिंधिया पर हमला बोलते हुए कहा कि, आज सम्मान की परिभाषा भी अलग है, लोग विभीषण कहलाकर मुस्कुरा रहे हैं।

शिवराज के घर सिंधिया ने किया डिनर
राजधानी में दिनभर के कार्यक्रम के बाद सिंधिया ने रात में शिवराज सिंह चौहान के घर खाना भी खाया। बीजेपी ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया देर रात शिवराज सिंह के घर पहुंचे। वहां पहुंचते ही शिवराज ने गेट पर ही फूलों के साथ बीजेपी के नए सदस्य सिंधिया का स्वागत किया। वहीं ज्योतिरादित्य ने भी शिवराज के पैर छूकर उनके आशीर्वाद लिए।

कोरोनावायरस: दक्षिण कोरिया में संक्रमितों की संख्या 7,869 हुई, 66 लोगों की मौत

 

Created On :   13 March 2020 2:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story