ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में नाम आने पर संजय सिंह से माफी नहीं मांगी

नई दिल्ली ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में नाम आने पर संजय सिंह से माफी नहीं मांगी

IANS News
Update: 2023-05-03 16:00 GMT
ईडी ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में नाम आने पर संजय सिंह से माफी नहीं मांगी
हाईलाइट
  • सही उल्लेख किया गया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट में राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नाम का जिक्र करने के लिए माफी नहीं मांगी है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। ईडी ने कहा है कि चार्जशीट में एक जगह पर पूर्व आबकारी आयुक्त राहुल सिंह की जगह संजय सिंह लिखा था और इसके लिए उसने अदालत से इसे ठीक कराने का अनुरोध किया है। हालांकि, जांच एजेंसी ने कहा कि संजय सिंह के नाम का तीन अन्य स्थानों पर सही उल्लेख किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले कहा गया था कि चार्जशीट में संजय सिंह का नाम गलती से लिखे जाने पर ईडी ने माफी मांगी है। ईडी ने एक्साइज पॉलिसी घोटाले में तीसरा सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया और कोर्ट ने मामले का संज्ञान लिया है।

ईडी आरोपी से सरकारी गवाह बने कारोबारी दिनेश अरोड़ा के बयान का हवाला दे रहा था। वह एक बडी रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं। एजेंसी ने कहा है कि चार्जशीट में राहुल सिंह की जगह संजय सिंह का नाम गलत लिखा गया था। सूत्रों के मुताबिक चार जगहों पर संजय सिंह का नाम लिखा हुआ था, जिसमें से एक जगह टाइप करते समय गलती से संजय सिंह का नाम दिल्ली के एक्साइज कमिश्नर राहुल सिंह के नाम से बदल दिया गया। इसके अलावा तीन और जगहों पर संजय सिंह के नाम का सही उल्लेख किया गया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News