राजनीति: भाजपामय होने के बाद सिंधिया का ट्वीट,कहा- ये PM मोदी के नेतृत्व जनसेवा का अवसर

राजनीति: भाजपामय होने के बाद सिंधिया का ट्वीट,कहा- ये PM मोदी के नेतृत्व जनसेवा का अवसर

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-12 03:03 GMT
राजनीति: भाजपामय होने के बाद सिंधिया का ट्वीट,कहा- ये PM मोदी के नेतृत्व जनसेवा का अवसर
हाईलाइट
  • पीएम मोदी
  • अमित शाह और जेपी नड्डा को दिया धन्यवाद
  • बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया ने किया पहला ट्वीट

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में कभी कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया अब कांग्रेस का "हाथ" छोड़कर भाजपामय हो गए हैं। सिंधिया में भाजपा में शामिल होने के बाद ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद किया है। 

सिंधिया का ट्वीट 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, जेपी नड्डा, नरेंद्र मोदी, अमित शाह और भाजपा परिवार के सदस्यों को मुझे स्वीकार करने और स्वागत करने के लिए धन्यवाद। यह मेरे जीवन में सिर्फ एक महत्वपूर्ण मोड़ नहीं है, बल्कि पीएम मोदी के प्रेरणादायक नेतृत्व में सार्वजनिक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखने का अवसर है।

"दो सबसे शक्तिशाली योद्धा- सब्र और समय"
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल से री-ट्वीट की है। यह तस्वीर 13 दिसंबर 2018 की है जिसमें राहुल गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ साथ खड़े दिख रहे हैं। ट्वीट में मशहूर लेखक लियो टॉलस्टॉय का एक वाक्य लिखा है, दो सबसे शक्तिशाली योद्धा- सब्र और समय।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: BJP सांसद का आरोप- गुंडा टैक्स न देने पर गोली मार रहे टीएमसी के गुंडे

मप्र कांग्रेस ने कसा तंज
वहीं कांग्रेस ने बीजेपी में स्वागत को लेकर सिंधिया और पीएम मोदी पर तंज कसा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, सिंधिया के स्वागत में पीएम मोदी का एक ट्वीट तक नहीं आया है। कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो। अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया।

यह भी पढ़ें: MP: बीजेपी में शामिल होते ही सिंधिया के प्रभाव क्षेत्र के कलेक्टर बदले गए

"महाराज बने चौकीदार"
एक और ट्वीट में कांग्रेस ने कहा, कांग्रेस में महाराज के अभिमान में जीने वाले अब चौकीदार की बिरादरी में शामिल होकर फक्र महसूस कर रहे हैं। शोर तो था कि मोदी जी और अमित शाह सदस्यता दिलायेंगे, पर नसीब में आये नड्डा और बीडी शर्मा। पहले ही दिन अपमान का घूंट। 

सचिन पायलट बोले- ज्योतिरादित्य सिंधिया का जाना दुर्भाग्यपूर्ण
राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट कर कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि, विवादों को बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता था।

 

 

 

 

 

Tags:    

Similar News