पश्चिम बंगाल: BJP सांसद का आरोप- गुंडा टैक्स न देने पर गोली मार रहे टीएमसी के गुंडे

TMC goons shooting at West Bengal for not giving goonda tax: BJP MP
पश्चिम बंगाल: BJP सांसद का आरोप- गुंडा टैक्स न देने पर गोली मार रहे टीएमसी के गुंडे
पश्चिम बंगाल: BJP सांसद का आरोप- गुंडा टैक्स न देने पर गोली मार रहे टीएमसी के गुंडे
हाईलाइट
  • पश्चिम बंगाल में गुंडा टैक्स न देने पर गोली मार रहे टीएमसी के गुंडे : भाजपा सांसद

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से सटे कलिम्पोंग जिले में मंगलवार देर शाम हुई गोलीबारी में दो व्यक्तियों के घायल होने के बाद सिलीगुड़ी-सिक्किम हाईवे को करीब तीन घंटे तक लोगों ने जाम कर दिया। जिसके बाद से इलाके में काफी तनाव फैल गया है।

यह घटना संवेदनशील चिकेन नेक एरिया में स्थित टेंढ माइल इलाके में हुई। जिस हाईवे पर घटना हुई वह सिक्किम को देश के दूसरे हिस्से से जोड़ता है। दार्जिलिंग से भाजपा सांसद राजू बिष्ट ने गोलीबारी के पीछे सत्ताधारी टीएमसी का हाथ बताते हुए कहा है कि विकास परियोजनाओं में गुंडा टैक्स की वसूली के कारण घटना हुई। उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार का विरोध करने पर टीएमसी समर्थित गुंडे लोगों की जान लेने पर आमादा हैं।

कोरोनावायरस: ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री नादिन डोरिस के संक्रमित होने की पुष्टि

भाजपा के दार्जिलिंग के सांसद राजू बिष्ट ने कहा कि सिवोक-रंगपो रेलवे परियोजना परियोजना स्थल पर गुंडा टैक्स वसूली के कारण गोलीबारी हुई। तृणमूल कांग्रेस से जुड़े अराजक तत्वों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि चूंकि घटना चिकेन नेक एरिया में हुई है, इस नाते वह गृह मंत्री और रेल मंत्री को इसके बारे में अवगत कराएंगे।

भाजपा सांसद राजू बिष्ट ने आईएएनस से कहा कि पश्चिम बंगाल में दार्जिलिंग या कलिम्पोंग के पहाड़ी एरिया में जो भी विकासीय परियोजनाएं चल रहीं हैं सत्ता समर्थित लोग गुंडा टैक्स की वसूली कर रहे। रेल लाइन प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने के कारण दो लोगों को गोली मारकर आवाज खामोश करने की कोशिश की गई। राजू बिष्ट ने कहा कि 2017 से सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर्वतीय इलाके में रहने वाले लोगों के दमन में जुटी है। दार्जिलिंग और कलिंम्पोंग के लोग भय के साये में रह रहे हैं। पांच हजार युवा घरों से दूर रहने को मजबूर हैं।

MP: बीजेपी में शामिल होते ही सिंधिया के प्रभाव क्षेत्र के कलेक्टर बदले गए

 

Created On :   11 March 2020 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story