UP: आजम खान का योगी सरकार पर आरोप- मेरे साथ हो रहा आतंकियों जैसा सलूक

UP: आजम खान का योगी सरकार पर आरोप- मेरे साथ हो रहा आतंकियों जैसा सलूक

Bhaskar Hindi
Update: 2020-02-29 05:15 GMT
हाईलाइट
  • पेशी के लिए सीतापुर जेल से रामपुर भेजे गए सपा सांसद आजम खान
  • सीतापुर जेल से निकलते वक्त आजम ने कहा
  • जेल के भीतर मेरे साथ आतंकी जैसा सलूक किया जा रहा है

डिजिटल डेस्क, रामपुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के दिग्‍गज नेता और रामपुर से सांसद आजम खान ने योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आजम खान ने शनिवार को कहा, जेल के भीतर उनके साथ आतंकियों के जैसा व्‍यवहार किया जा रहा है। आजम खान के इस बयान से राज्य की सियासत और गरम हो सकती है।

दरअसल फर्जी दस्‍तावेज के मामले में जेल में बंद आजम खान को पेशी के लिए शनिवार सुबह सीतापुर जेल से रामपुर भेजा गया। उन्हें एडीजे-6 की कोर्ट में पेश किया जाएगा। सीतापुर जेल से निकलते वक्त आजम ने कहा, इस सरकार में जेल के भीतर मेरे साथ अमानवीय और आतंकी जैसा व्यवहार हो रहा है।

Delhi violence: रविशंकर का पलटवार, कहा- लोगों को उकसा रही कांग्रेस, हमें राजधर्म न सिखाएं सोनिया

आपको बता दें कि, आजम खान की गिरफ्तारी को लेकर राज्‍य में सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला को एक साथ सीतापुर जेल में रखा गया है। पुलिस के मुताबिक, आजम के समर्थक रामपुर में विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहे थे, जिससे माहौल खराब हो सकता था। इसी वजह से आजम को परिवार के साथ सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया। जेल के अंदर आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को एक ही सेल में रखा गया है। उनकी पत्नी और राज्यसभा सांसद तंजीन फातिमा को महिला सेल में रखा गया है।

PM In Bundelkhand: पीएम मोदी आज चित्रकूट में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का करेंगे शिलान्यास

 

Tags:    

Similar News