Delhi violence: रविशंकर का पलटवार, कहा- लोगों को उकसा रही कांग्रेस, हमें राजधर्म न सिखाएं सोनिया

Delhi violence: रविशंकर का पलटवार, कहा- लोगों को उकसा रही कांग्रेस, हमें राजधर्म न सिखाएं सोनिया
हाईलाइट
  • दिल्ली हिंसा पर गर्मायी सियासत
  • बयानबाजी जारी
  • पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के राजधर्म वाले बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार
  • रविशंकर प्रसाद ने कहा कांग्रेस पार्टी राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम ना करे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा की घटनाओं पर विराम तो लग गया है लेकिन अब इस मसले पर सियासत गर्मा गई है। सत्ता पक्ष और विपक्षी नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर अभी भी जारी है। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की ओर से बीजेपी को दिए गए राजधर्म की सीख पर बीजेपी ने पलटवार किया है। शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, "कांग्रेस राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम ना करे।" उन्होंने आरोप लगाया है कि सोनिया गांधी ने रामलीला मैदान में भड़काऊ बयान दिए थे।

शुक्रवार को बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रविशंकर प्रसाद ने कहा, "कांग्रेस लोगों को उकसा रही है। सोनिया गांधी हमें राजधर्म न सिखाएं और राजधर्म के आइने में अपना चेहरा देखें।"  राजधर्म को लेकर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पार्टी और सोनिया गांधी से कई सवाल भी किए हैं।

Coronavirus: 50 देशों में कोरोना का कहर, 2,800 मौतें, 82 हजार लोग संक्रमित

उन्होंने कहा कि सोनिया जी ये बताइए जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के विस्थापित हैं, जिनको उनकी आस्था के आधार पर प्रताड़ित किया जा रहा है, उसको लेकर आपकी पार्टी की एक सोच रही है। आपके नेताओं ने बार-बार खुलकर इस पर स्टैंड लिया था। इंदिरा गांधी ने युगांडा के विस्थापितों की मदद की थी, राजीव गांधी ने तमिल लोगों की मदद की थी, मनमोहन जी ने कहा था कि नागरिकता मिलनी चाहिए और अशोक गहलोत ने शिवराज पाटिल और आडवाणी जी को पत्र लिखा था कि नागरिकता मिलनी चाहिए।

Amit Shah Rally : भुवनेश्वर में शाह की अध्यक्षता में ईस्टर्न जोनल काउंसिल की बैठक

रविशंकर प्रसाद ने कहा, ये समय शांति के लिए हाथ बढ़ाने का है उत्तेजना फैलाने का नहीं है, लेकिन कांग्रस पार्टी का स्वर जो दिसंबर में आर-पार का था वही स्वर आज भी है। इसका कारण यह है कि कांग्रेस अपनी हार नहीं भूल पाती है।उन्होंने कह, सोनिया गांधी ने रामलीला मैदान में कहा था कि इस पार और उस पार की लड़ाई होगी। ये कौन सी भाषा है? ये उत्तेजना नहीं है तो क्या है?

Created On :   28 Feb 2020 9:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story