गुजरात में भीषण हादसा, ट्रक पलटने से 19 की मौत, 7 घायल

गुजरात में भीषण हादसा, ट्रक पलटने से 19 की मौत, 7 घायल

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-19 03:45 GMT
गुजरात में भीषण हादसा, ट्रक पलटने से 19 की मौत, 7 घायल

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात के भावनगर में एक भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल शनिवार सुबह बवाल्याली गांव के पास भावनगर-अहमदाबाद हाईवे पर सीमेंट से लदा एक ट्रक अचानक पलट गया। जिससे 19 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि करीब 7 लोग इस हादसे में घायल हुए हैं।

 


बवाल्याली गांव के पास हाईवे पर अचानक ट्रक पलटने के बाद अफरातफरी मच गई। हाालंकि ट्रक किस कारण से पलटा ये नहीं पता लग पाया है। ट्रक पलटने के बाद सीमेंट की बोरियां भी हाईवे पर बिखर गईं। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही जिले के प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल घटना की असली वजह की जांच की जा रही है। वहीं घायलों का इलाज जारी है।

 

 

मार्च में ट्रक पलटने से हुई थी दो दर्जन से ज्यादा की मौत

मार्च में गुजरात के भावनगर में बारातियों से भरा एक ट्रक नाले में पलट गया था, जिससे 25 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए थे। ये हादसा भावनगर-राजकोट हाईवे पर हुआ था। रंधोला के पास गेंडिया नाले के पुल पर अचानक ट्रक बेकाबू होकर पलट गया था। मृतकों और घायलों में कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

 

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया था। साथ ही इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से चार-चार लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की गई थी।

Similar News