आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भगदड़ पीड़ितों के लिए अनुग्रह राशि का ऐलान किया

आंध्र प्रदेश सियासत आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भगदड़ पीड़ितों के लिए अनुग्रह राशि का ऐलान किया

IANS News
Update: 2022-12-29 11:01 GMT
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भगदड़ पीड़ितों के लिए अनुग्रह राशि का ऐलान किया

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कंदुकुर शहर में हुई भगदड़ पर हैरानी जताई है। कंदुकुर शहर में बीती हुई भगदड़ में आठ लोगों की मौत और कुछ अन्य घायल हो गए थे। सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और प्रत्येक मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और प्रत्येक घायल को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है। इसके अलावा सीएम ने अधिकारियों को पीड़ित परिवारों को जरूरी सहायता देने का निर्देश दिया।

नेल्लोर जिले के कुंदुकुर शहर में पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान बुधवार रात मची भगदड़ में दो महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में पांच लोग घायल भी हुए। चंद्रबाबू नायडू ने बीती रात मृतकों के परिजनों को दस-दस लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह प्रत्येक मृतक के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि देन का ऐलान किया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए हादसे पर दुख जताते हुए लिखा कि शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी और घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News