असम के सीएम ने पैरोडी वीडियो शेयर कर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया

गुवाहाटी असम के सीएम ने पैरोडी वीडियो शेयर कर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया

IANS News
Update: 2022-09-09 19:30 GMT
असम के सीएम ने पैरोडी वीडियो शेयर कर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को एक बार फिर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, जिससे कांग्रेस पार्टी नाराज हो गई। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सरमा ने राहुल गांधी का एक पैरोडी वीडियो साझा किया। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में चित्रित चरित्र को राहुल मेरा नाम, रिकॉर्ड मेरा बदनाम गीत पर नृत्य करते देखा जा सकता है। राहुल गांधी के पैरोडी कैरेक्टर को गाते हुए सुना जा सकता है कि पार्टी में भ्रम पैदा करना उनका काम है।

इसके अलावा, पैरोडी क्लिप में, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है कि वह आलू उगाते हैं, सोना बनाते हैं और अक्सर चुनाव में हार जाते हैं लेकिन हार नहीं मानते हैं। पैरोडी वीडियो चरित्र ने कहा, मुझे भ्रम फैलाने दें और उस भ्रम से अपना खुद का ब्रांड बनाएं। इस बीच, मुख्यमंत्री सरमा द्वारा साझा किए गए वीडियो ने कांग्रेस की बड़ी आलोचना की है। इसको लेकर विपक्षी दल के कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी।

इससे पहले सरमा ने कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का मजाक उड़ाया था और इसे इस सदी की सबसे बड़ी कॉमेडी में से एक बताया था। उन्होंने कहा कि हमारे देश को भारत जोड़ो जैसी यात्राओं की जरूरत नहीं है क्योंकि हम एक अखंड भारत में रहते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News