बिहार के मंत्री ने सीवान जहरीली शराब त्रासदी को बताया- एक छोटी सी घटना

जहरीली जाम बिहार के मंत्री ने सीवान जहरीली शराब त्रासदी को बताया- एक छोटी सी घटना

IANS News
Update: 2023-01-24 12:01 GMT
बिहार के मंत्री ने सीवान जहरीली शराब त्रासदी को बताया- एक छोटी सी घटना
हाईलाइट
  • शराब का सेवन

डिजिटल डेस्क, पटना। सीवान में जहरीली शराब से आठ लोगों की मौत पर बिहार के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति मंत्री संतोष कुमार सुमन ने मंगलवार को कहा कि इस तरह की छोटी-छोटी घटनाएं हमेशा होती रहती हैं।

हम प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बेटे सुमन ने कहा, हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा कहते हैं कि शराब बुरी चीज है और लोगों को इससे दूर रहना चाहिए। लोग उसकी अनदेखी कर रहे हैं और शराब पीकर मर रहे हैं।

उन्होंने कहा, यहां बिहार में ऐसी छोटी-छोटी घटनाएं होती रहती हैं। मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि जो लोग शराब का सेवन कर रहे हैं और जो इसे बेच रहे हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। राज्य सरकार पहले से ही उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि भविष्य में ऐसी घटनाएं कम होंगी।

घटना सीवान के नवीगंज थाना अंतर्गत बाला गांव की है। मृतकों में अधिकांश के परिजनों ने बताया कि उन्होंने रविवार सुबह शराब का सेवन किया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News