मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने सोनिया को कोविड-19 की तैयारियों से कराया अवगत

पंजाब मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने सोनिया को कोविड-19 की तैयारियों से कराया अवगत

IANS News
Update: 2022-01-02 21:00 GMT
मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने सोनिया को कोविड-19 की तैयारियों से कराया अवगत
हाईलाइट
  • बढ़ते कोरोना के मामले चिंता का विषय
  • किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार चन्नी सरकार

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशभर में कोविड-19 के मामलों में हालिया उछाल पर चिंता व्यक्त करते हुए रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को निर्देश दिया कि वे इस महामारी से पैदा होने वाली किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार रहें।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में कोई शालीनता नहीं होनी चाहिए और किसी भी आपात स्थिति का प्रभावी ढंग से सामना करने के लिए ठोस प्रयास किए जाने चाहिए।

मुख्यमंत्री ने सोनया गांधी को अवगत कराते हुए कहा कि वह स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान और अन्य विभागों के साथ मौजूदा स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं, ताकि किसी भी आपात स्थिति से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए सभी आवश्यक स्वास्थ्य और चिकित्सा बुनियादी ढांचे को स्थापित किया जा सके।

उन्होंने उसे अवगत कराया कि कोविड से संक्रमित रोगियों को सर्वोत्तम संभव उपचार प्रदान करने के लिए उपलब्ध प्राथमिक और माध्यमिक चिकित्सा सेवाओं को तेज करने के साथ-साथ टेस्ट पहले ही तेज कर दिया गया है। चन्नी ने आगे कहा कि राज्य में समग्र स्थिति नियंत्रण में है और लोगों को वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार सभी एहतियाती उपाय करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News