2017 के राज्यसभा चुनावों के दौरान पाला बदलने के लिए मिला था 40 करोड़ रुपये का ऑफर

गुजरात में कांग्रेस विधायक का दावा 2017 के राज्यसभा चुनावों के दौरान पाला बदलने के लिए मिला था 40 करोड़ रुपये का ऑफर

IANS News
Update: 2022-06-29 10:31 GMT
2017 के राज्यसभा चुनावों के दौरान पाला बदलने के लिए मिला था 40 करोड़ रुपये का ऑफर

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़ (सौराष्ट्र)। विसावदर निर्वाचन क्षेत्र के कांग्रेस विधायक हर्षद कुमार रिबदिया ने बुधवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ भाजपा ने 2017 के राज्यसभा चुनाव से पहले उन्हें पार्टी बदलने के लिए एक बड़ी राशि की पेशकश की थी।

उन्होंने कहा, मुझे सत्ताधारी दल द्वारा विधायक के रूप में इस्तीफा देने और 2017 में राज्यसभा चुनाव से पहले पक्ष बदलने के लिए 40 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी। जब मैंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो मुझे अब पार्टी क्यों छोड़नी चाहिए?

उनका यह बयान गुजरात कांग्रेस प्रभारी रघु शर्मा की टिप्पणी के जवाब में आया है, मुझे पता है कि कौन पार्टी छोड़ने जा रहा है।

रिबदिया ने कहा कि जब चुनाव होते हैं तो इस तरह की अफवाहें बहुत आम हैं लेकिन वह पद छोड़ने वाले नहीं हैं।

वह इस तरह का स्पष्टीकरण देने वाले अकेले पाटीदार विधायक नहीं हैं, 24 जून को धोराजी विधायक ललित वासोया ने भी स्पष्ट किया था कि वह पार्टी नहीं छोड़ रहे हैं। वासोया ने स्पष्टीकरण जारी किया, क्योंकि उन्हें पास नेता हार्दिक पटेल का करीबी माना जाता है और उनकी वजह से ही उन्हें 2017 के आम चुनावों में कांग्रेस का टिकट मिला था।

भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक ने दावा किया था कि विधानसभा चुनाव से पहले कई और नेता और विधायक पार्टी छोड़ देंगे।

इससे पहले भी कांग्रेस नेताओं ने दावा किया था कि सत्ताधारी पार्टी उनके नेताओं और विधायकों को पैसों से लेकर पार्टी पदों के लिए लुभा रही है और यही कारण है कि कुछ 17 मौजूदा विधायकों ने पाला बदल लिया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News