दिल्ली में रैली स्थल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया डिग्री होल्डर जूता पॉलिश, पकौड़ा स्टॉल

नई दिल्ली दिल्ली में रैली स्थल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया डिग्री होल्डर जूता पॉलिश, पकौड़ा स्टॉल

IANS News
Update: 2022-09-04 08:00 GMT
दिल्ली में रैली स्थल के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लगाया डिग्री होल्डर जूता पॉलिश, पकौड़ा स्टॉल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यहां के रामलीला मैदान में रविवार को महंगाई पर हल्ला बोल रैली में मूल्यवृद्धि के विरोध में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल के बाहर डिग्री होल्डर जूता पॉलिश, पकोड़ा स्टॉल का एक अनूठा स्टॉल लगाया है। कांग्रेस ने महंगाई, बेरोजगारी और आर्थिक मंदी के मुद्दे को उठाने के लिए रैली का आयोजन किया है, जिसने देश की जनता को नुकसान पहुंचाया है। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि खाद्य तेल और अन्य दैनिक उपयोग की वस्तुओं की बढ़ती कीमतों और जीएसटी दर में वृद्धि के विरोध में स्टॉल प्रतीकात्मक रूप से खोला गया है।

राजस्थान युवा कांग्रेस के एक सदस्य ने कहा, इस सांकेतिक विरोध के जरिए हम अपने प्रधानमंत्री को संदेश देना चाहते हैं, जिन्होंने कभी रोजगारी के मुद्दे पर पकौड़े तलने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि यहां तक कि हर घरेलू सामान पर जीएसटी लागू कर दिया गया है। खाद्य तेल की कीमत ऐतिहासिक रूप से 200 रुपये प्रति किलो तक पहुंच गई है। बढ़ती कीमतों ने गरीबों और मध्यवर्ग का जीना दुश्वार कर दिया है।

युवा कांग्रेस कार्यकर्ता ने कहा, बेरोजगारी के खिलाफ भी हमारा हल्ला बोल है, जिसने देश को आर्थिक निराशा में डाल दिया है। मध्य दिल्ली के रामलीला मैदान में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कई अन्य वरिष्ठ नेता इस रैली को संबोधित करेंगे। रैली के लिए पार्टी के कार्यकर्ता सुबह से ही मैदान में जुटे हुए हैं। कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, रैली में करीब एक लाख लोगों के जुटने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News